Advertisement
अन्य

ये कैसे हुआ? हवा के साथ उड़कर 15 फीट ऊपर कैसे पहुंची स्कूटी, क्रेन की मदद से उतारी गई…देखें वीडियो

हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक स्कूटी उड़कर बिल्डिंग की पहली मंजिल के पास जा पहुंची और वहां लगे तारों में उलझ

जम्मू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक स्कूटी उड़कर बिल्डिंग की पहली मंजिल के पास जा पहुंची और वहां लगे तारों में उलझ गई। शुरू में लगा कि एक्सीटेंड की वजह से ऐसा हुआ है, लेकिन बाद में मामला कुछ और ही निकला।

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें स्कूटी तारों में उलझी हुई नजर आ रही। इसको देखकर सब यही सवाल कर रहे कि आखिर ये हुआ कैसे? आखिर कैसे 100 किलो की स्कूटी उड़कर 15 फीट ऊपर जा पहुंची।

इस स्कूटी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि जरूर इसे कोई पापा की परी चला रही होगी। एक अन्य ने लिखा कि पापा की परी की स्कूटी के भी पर निकल आए और वो उड़ने लगी।

एक यूजर ने पूछा कि क्या आसमान से स्कूटी गिरी, जबकि कुछ लोगों ने इसका नाम flying Scooty Of Jammu रख दिया। इस घटना की खबर इलाके में तेजी से फैली और आसपास के लोग इसे देखने इकट्ठा हो गए।

बताई जा रही ये थ्योरी: शुरू में लोगों को लगा कि किसी हादसे की वजह से ऐसा हुआ है, लेकिन अब इस मामले में नई थ्योरी सामने आई है। दावा किया जा रहा कि हाल ही में जम्मू में बहुत तेज तूफान आया था। उस दौरान ये स्कूटी बिल्डिंग के पास पार्क थी। कुछ देर बाद हवा की रफ्तार इतनी तेज हो गई कि वो स्कूटी को उड़ा ले गई। फिर आगे जाकर वो तारों में उलझ गई। स्कूटी को छोड़ घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

क्रेन की मदद से उतारी गई: इस स्कूटी की मालकिन एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। तूफान के बाद जब वो इमारत से बाहर निकलीं, तो इसे देखकर हैरान रह गईं। हालांकि बाद में एक क्रेन को बुलाया गया, जिसकी मदद से स्कूटी नीचे उतरी। इस तूफान की वजह से शहर में कई जगहों पर पेड़ भी गिर गए थे।

error: Content is protected !!