Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बताया अपना बड़ा भाई

सीएम भूपेश बघेल ने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। ये पहला मौका है जब सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। ये पहला मौका है जब सीएम भूपेश बघेल ने सार्वजनिक मंच से टीएस सिंहदेव के पैर छूए। भूपेश बघेल ने कहा कि टीएस सिंहदेव उनके बड़े भाई हैं और हमारे यहां बड़े भाई का आशीर्वाद लिया जाता है। दरअसल, मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल युवाओं से संवाद करने के लिए अंबिकापुर पहुंचे थे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव मौजूद थे। 23 अगस्त को भूपेश बघेल का जन्मदिन है। जन्मदिन से पहले युवाओं ने मंच पर उनसे केक काटने की अपील की।

युवाओं की अपील पर सीएम भूपेश बघेल ने केक काटकर टीएस सिंहदेव को खिलाया। इसके बाद टीएस सिंहदेव ने भी सीएम भूपेश बघेल को केक खिलाया। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव के पैर छूए। बता दें कि हाल ही में दोनों नेताओं को लेकर मतभेद की खबरें आईं थी। हालांकि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल ने मतभेद की खबरों का खंडन किया था।

कार्यक्रम में मिलेट से बना केक काटा
अंबिकापुर में सीएम भूपेश बघेल के युवाओं से भेंट मुलाकात का कार्यक्रम था। युवाओं की ओर से आग्रह किया गया कि जन्मदिन का केक वे उनके साथ काटें। सीएम भूपेश के लिए जो केक बना था वो मिलेट से बना था। सीएम भूपेश ने आग्रह स्वीकारा और केक काट कर बधाइयां स्वीकार की। इस मौके पर सीएम के साथ सीएम सिंहदेव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज भी मौजूद थे।

टीएस सिंहदेव को बताया बड़ा भाई
कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव हमारे बड़े भाई हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच शुरु से ही अच्छी कैमिस्ट्री है। मतभेद की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि मीडिया वालों को कुछ भी सुझता रहता है। वे मेरे बड़े भईया हैं। हालांकि टीएस सिंहदेव ने सीएम भूपेश बघेल को क्या आशीर्वाद दिया ये किसी को नहीं पता।

error: Content is protected !!