Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद मोटरसाइकिल से फरार हुए हमलावार, जांच में जुटी पुलिस…

नारायणपुर। नारायणपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने बीच मोहल्ले में घुसकर विक्रम बैस को गोली मारने के बाद मोटर साइकिल से फरार हो गये। मोहल्ले में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद क्षेत्र के लोग घरों से बाहर निकले। मौके पर विक्रम बैस की लहूलुहान लाश देखने के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गया। इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रहे है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता विक्रम बैस नारायणपुर ब्लाॅक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के साथ ही परिवहन संघ के सचिव थे। बताया जा रहा है कि आज रात विक्रम बैस बखरुपारा में मौजूद थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावर रहावासी इलाके में घुसकर विक्रम बैस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद फरार हो गये। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद कालोनी के लोग बाहर निकले, तो उन्होने विक्रम बैस को लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरा देखा।

बीच मोहल्ले में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता विक्रम बैस को तीन गोली लगी है। इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ है, इसका अभी खुलासा नही हो सका है। पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!