Friday, October 18, 2024
Homeखेलबिलासपुर: अंडर 23 का ट्रॉयल 10 जुलाई को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम...

बिलासपुर: अंडर 23 का ट्रॉयल 10 जुलाई को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में, कुछ नियम शर्तो के साथ, ऑनलाइन पंजीयन होना भी जरूरी…

बिलासपुर। क्रिकेट संघ बिलासपुर की ओर से अंडर-23 के खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल होगा। राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में प्रतियोगिता के माध्यम से चयन किया जाएगा। क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल (बंटी) ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ के निर्देश पर बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में 10 जुलाई को सुबह 8:00 बजे अंडर 23 का ट्रायल लिया जाएगा।

अग्रवाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इस वर्ष छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा ट्रॉयल के बेस पर छत्तीसगढ़ की अंडर 23 टीम का चयन किया जाएगा। इसमें वही ही खिलाड़ियों ट्रायल दे सकते है जिनका का कट ऑफ डेट 1 सितम्बर 2001 से 31 अगस्त 2005 के बीच में रहेगा। ट्रायल लाल ड्यूज बॉल से लिया जाएगा और खिलाड़ियों को सफेद वेषभूषा में उपस्थित होना अनिवार्य है।

ट्रॉयल से पूर्व सभी खिलाड़ी ऑनलाइन पंजीयन होना अनिवार्य रुप आवश्यक है। जिसके लिए मोबाइल नंबर 7415798292 महेश मिश्रा और 9981027543 सोनल वैष्णो से संपर्क कर सकते है। जिनका पंजीयन नही हुआ उनका ट्रायल देने नही दिया जाएगा और साथ मे सभी ट्रायल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को अंतिम 6 वर्षो का अंकसूची जिसमें कक्षा 8वी, 10वी, और 12वी की ओरिजनल दस्तावेज़ लाना जरूरी है और साथ में आधार कार्ड, डिजिटल जन्म प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज़ फोटो और निर्धारित 300 रुपए शुल्क अनिवार्य है और साथ में सभी डॉक्यूमेंट के फ़ोटो कॉपी भी लाना अनिवार्य है और सभी खिलाड़ी अपने स्वयं के कीट बैग लेकर आएंगे। जिनका अंडर 19 ओवर हो गया है और डिस्ट्रिक्ट खेले है और जो सीनियर खेले हुए है वोह भी इस ट्रॉयल में सम्मिलित हो सकते है, पर सिर्फ कट ऑफ डेट को देखते हुऐ ट्रॉयल लिया जाएगा।

ट्रॉयल के पश्चात 15 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा और 15 खिलाड़ी के सुची के साथ छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ट्रायल के लिए 12 जुलाई को रायपुर भेजा जाएगा।

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!