Advertisement
देशन्याय एवं कानूनपुलिसराजनीति

मुख्‍य सचिव से मारपीट मामला: आप विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार, LG से रिपोर्ट तलब

गृह मंत्रालय ने इस पूरे मामले को लेकर दिल्‍ली के उप राज्‍यपाल अनिल बैजल से रिपोर्ट मांगी है. इस मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है.

दिल्‍ली के मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जरवाल को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जरवाल को उनके देवली स्थित घर से हिरासत में लिया था, जिसके बाद उनसे सिविल लाइंस पुलिस स्‍टेशन में पूछताछ की गई.वहीं, आम आदमी पार्टी के ही अन्‍य विधायक अमानतुल्ला खान पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. मंगलवार देर रात पुलिस टीम उनके आवास के बाहर तैनात देखी गई.

गृह मंत्रालय ने उप राज्‍यपाल अनिल बैजल से मांगी रिपोर्ट

उधर, गृह मंत्रालय ने इस पूरे मामले को लेकर दिल्‍ली के उप राज्‍यपाल अनिल बैजल से रिपोर्ट मांगी है. इस मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है. इस प्रकरण को लेकर दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष अजय माकन आज एलजी से मुलाकात कर सकते हैं.

दिल्‍ली पुलिस ने दर्ज की आप विधायकों पर एफआईआर

दरअसल, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि सोमवार रात मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया था. प्रकाश की शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने खान और अन्य के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी.

error: Content is protected !!