Friday, October 18, 2024
Homeक्राइमदबंग विधायक राजू के पुत्र सहित पांच गिरफ्तार ,थाने से मुचलका पर...

दबंग विधायक राजू के पुत्र सहित पांच गिरफ्तार ,थाने से मुचलका पर रिहा …पढ़े पूरी खबर

बिलासपुर। विधायक एवं संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्रिय के बेटे विक्रम सिंह को आज बिलासपुर पुलिस ने 5 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर मुचलके में छोड़ दिया।

ज्ञात हो कि 2 मार्च को होली त्यौहार के दिन ढाबा संचालक के साथ मारपीट एवं गाली गलौच करने के मामले में तखतपुर थाना स्टाफ एवं प्रभारी द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया गया था जिनको छुड़ाने क्षेत्र के विधायक एवं संसदीय सचिव राजू क्षत्री अपने पुत्र विक्रम उर्फ सोनू सिंह तथा अन्य पार्टी समर्थकों ने थाना प्रभारी शर्मा को फोन पर आरोपियो को छोड़ने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे जहाँ थाना प्रभारी ने विधायक की बात को अस्वीकार कर दिया था जिससे बौखलाकर विधायक राजू सिंह क्षत्रिय अपने पुत्र और समर्थकों के साथ तखतपुर थाना पहुंच जमकर गुंडागर्दी करते हुए उत्पात मचाया था। जहाँ विधायक और उनके पुत्र द्वारा दोनो आरोपियो को जबरदस्ती हवालात से बाहर निकाल लाए तथा थाना प्रभारी को जमकर गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी यही नही थाना प्रभारी की कार को तोड़फोड़ भी कर दिया था। जिसके बाद थाना प्रभारी ने पत्र के माध्यम से मामले की शिकयायत पुलिस के उच्च अधिकारियों से की लेकिन उच्च अधिकारियों ने उल्टा थाना प्रभारी को लाईन अटैच कर दिया। जिसके सभी राजनैतिक दलों ने पुरजोर विरोध भी किया था। जिससे पुलिस प्रशासन को सवालो के कटघरे में ही खड़ा कर दिया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता और साख बचाने के लिए आज तखतपुर विधायक एवं संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्रिय के पुत्र विक्रम उर्फ सोनू क्षत्रिय को अन्य पांच साथियो के साथ धारा 147, 294 व 427 के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जिन धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है वह सभी मुचलका धारा है और सभी आरोपी अब मुचलके में बाहर है जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रशन चिन्ह खड़ा हो गया है। मामले में जब थाना प्रभारी वाई एन शर्मा से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने मामले की जानकारी नही होने का हवाला देते हुए खुद को किनारा कर लिया।

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!