Advertisement
क्राइमपुलिसबिलासपुर

पिता ने नाबालिग बेटी की लूटी अस्मत,अंधेरे का फायदा उठाकर दिया घटना को अंजाम

पिता ने नाबालिग बेटी की लूटी अस्मत, अंधेरे का फायदा उठाकर दिया घटना को अंजाम

बिलासपुर 30 मार्च। मुंगेली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सौतेले पिता ने अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद उसे मार देने की धमकी देता रहा। पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर 4 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंगेली जिले के कोतवाली टीआई मनीष नागर के अनुसार पीड़िता की मां आरोपी की दूसरी पत्नी है। घर में मां के अलावा छोटी बहन और सौतेला पिता रहते हैं। सौतेला पिता दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। वह पहले से ही 17 वर्षीय सौतेली बेटी पर बुरी नियत रखता था। 25 मार्च की रात 10 बजे की बात है। पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ सौतेले पिता की दुकान में खाना छोड़ने गई थी। इसी दौरान अचानक बिजली गुल हो गई। आरोपी ने अपनी छोटी बेटी को लालटेन लाने के लिए घर भेज दिया।

अकेलेपन और अंधेरे का फायदा उठाकर उसने अपनी बड़ी बेटी के साथ मुंह काला किया। इसके बाद पीड़िता को धमकाया कि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। इससे पीड़िता डर गई, लेकिन 4 दिन बाद उसने हिम्मत जुटाकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट लिखाई। इसकी भनक लगते ही आरोपी भागने के फिराक में था। इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

error: Content is protected !!