Advertisement
क्राइमपुलिसबिलासपुरराजनीति

तिफरा नपा अध्यक्ष रामू साहू ने दी उठवा लेने और जान से मारने की धमकी…थाना सिरगिट्टी में ठेकेदार ने की शिकायत

तिफरा नपा अध्यक्ष रामू साहू ने दी उठवा लेने और जान से मारने की धमकी…थाना सिरगिट्टी में ठेकेदार ने की शिकायत

बिलासपुर:- ताज़ाख़बर36गढ़- तिफरा नगर पालिका के अध्यक्ष ने गाली-गलौज करते हुए एक ठेकेदार को उठवा लेने और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। रिपोर्ट लिखाने सिरगिट्टी थाने पहुंचे पीड़ित ठेकेदार को पुलिस ने शिकायत लेकर चलता कर दिया। किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर ठेकेदार व उसका परिवार दहशत में हैं।

बिल्हा ब्लॉक चिचिरदा निवासी रामकलेश साहू पिता नंदराम साहू ठेकेदारी का काम करता है। इन दिनों वह तिफरा नगर पालिका में काम चल रहा है। सिरगिट्टी थाने में की गई लिखित शिकायत के अनुसार उसे तिफरा के विष्णु चौक में सीसी मंच निर्माण का ठेका मिला हुआ है। इसका काम उसने शुरू कर दिया है। बीते शनिवार सुबह करीब 11.16 बजे उसके मोबाइल पर नगर पालिक अध्यक्ष रामू साहू का काल आया। मोबाइल कॉल रिसीव करते ही उन्होंने उससे गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उन्होंने मना किया तो अध्यक्ष ने कहा कि गाली क्या, तुम्हे जान से मार दूंगा। ठेकेदार ने ताज़ाख़बर36गढ़ को आरोप लगाते हुए बताया कि फोन पर गाली सुनने के बाद वह विष्णु चौक गया, जहां पर उसके लेबर काम कर रहे थे। उस समय अध्यक्ष साहू भी मौजूद थे। उन्होंने लेबरों के सामने फिर से गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी।

मामले की रिपोर्ट लिखाने जब वह सिरगिट्टी थाने पहुंचा तो वहां मौजूद मुंशी से लिखित में शिकायत मांगी। थाने में ही उसने शिकायत लिखी और पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत लेकर उसे चलता कर दिया। पीड़ित ठेकेदार साहू के अनुसार शिकायत लेने के बाद मुंशी ने थाने से ही अध्यक्ष साहू को फोन लगाया, लेकिन अध्यक्ष ने कॉल रिसीव नहीं किया था।

error: Content is protected !!