Advertisement
अन्य

व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील बातें करने पर महिला ने कंपनी के 43 कर्मचारियों पर कराई FIR

(ताज़ाख़बर36गढ़) नोएडा की एक बड़ी कपंनी के व्हॉट्सएप ग्रुप में एक महिला कर्मचारी के साथ अश्लील बातें करने के आरोप में पुलिस ने कंपनी के 43 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला एक इंजीनियर है. जिसने उसके साथ काम करने वाले 43 लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी. दरअसल, ये मामला नोएडा के सेक्टर 62 का है. वहां स्थित एक बड़ी टेक्नो कंपनी में एक महिला इंजीनियर दो साल से काम कर रही है. वहां 2017 में कंपनी के लोगों ने आपस में बात करने के लिए एक व्हॉट्सएप ग्रुप बनाया था. इस ग्रुप में उस महिला इंजीनियर को भी शामिल किया गया. महिला का आरोप है कि कंपनी के कई लोग पहले से ही उससे अश्लील बातें करते थे, लेकिन ग्रुप में तो लोगों ने हद ही पार कर दी.

जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पहले कंपनी में की. लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. ग्रुप में किसी भी साथी कर्मचारी के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया तो परेशान होकर महिला ने नोएडा के सेक्टर 58 पुलिस थाने में 43 लोगों के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दे दी. महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. महिला ने पुलिस को बताया कि छेड़खानी में कुल 43 लोग शामिल थे, जिसमें से उसे 22 लोगों के नाम याद थे.

जिनका नाम उसने पुलिस को बताया लेकिन बाकि के नाम उसे याद नहीं. जिसकी वजह से वह उनकी पहचान नहीं बता सकी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पूरे ग्रुप की तमाम चैट की डीटेल निकाली जा रही हैं. साथ ही पुलिस ये पता कर रही है कि लोगों ने किस तरह के अश्लील मैसेज ग्रुप में उसे भेजे थे. पुलिस का कहना है कि जिन लोगों के नाम शिकायत में है. उन लोगों से वो पूछताछ करने वाली है और जिन लोगों के नाम लड़की ने नहीं बताए, उनके बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

error: Content is protected !!