भाजपा

देश के टुकड़े करने वाली हर आवाज को भेजेंगे जेल: अमित शाह

(ताज़ाख़बर36गढ़) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ संवैधानिक फेर बदल का जरिया नहीं होते है.

चुनी हुई सरकारों ने जो काम किया उसका हिसाब देने की भी प्रक्रिया होती है. मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्य को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को नज़र नहीं आता कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने क्या किया.

अगर उनकी चार पीढ़ियों ने हर घर में बैंक सुविधा दी होती, हर घर में शौचालय, बिजली पहुंचाते तो ये सब हमारे भाग्य में नहीं आता. हमने सोचने का स्केल बदला था. पहले योजना बनती थी इतने लोगों को गैस सिलेंडर मिलेगा अब योजना बनती है सिलेंडर के बगैर कोई नहीं रहेगा.

अमित शाह ने कहा कि राहुल जी प्रधानमंत्री मोदी जी से सवाल करते है आप सेना के खून की दलाली करते हो. जो वीर जवान अपने साथी का बदला लेने के लिए दुश्मन के देश में जाता है इसकी हौसला अफजाई के लिए राहुल जी आपके पास शब्द नहीं है?

भारत आज दुनिया में छठे नंबर की अर्थव्यवस्था पर है. दुनिया में सबसे बढ़ता अर्थतंत्र कही है तो वो आज भारत है. भाजपा की सरकार बनने के बाद इनकम टैक्स भरने वालों की संख्या दोगुनी हुई है.

लोकतंत्र में भाजपा की गहरी आस्था है. हमारा मानना है कि चुनाव सिर्फ संवैधानिक फेरबदल का जरिया नहीं है बल्कि चुनी हुई सरकार के कामकाज का ब्यौरा देने का एक माध्यम भी है. पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का जरिया है.

नरेंद्र मोदी सरकार ने करोड़ों आंगनवाड़ी और आशा बहनों के मानदेय बढ़ाकर उनके जीवन में एक नया प्रकाश डालने का प्रयास किया है. देश भर में करोड़ों घुसपैठिये घुसे है वो हमारे देश के गरीबों के मानवाधिकारों का उल्लंघन नहीं है क्या.

हम सब घुसपैठियों को चुन चुन के देश से बहार निकालने का काम कर रहें है. जितनी गालियां देनी है आप दीजिये लेकिन अगर वाणी स्वतंत्रता के नाम पर देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात होगी तो वो हर आवाज़ को जेल के सलाखों के पीछे डाल दी जाएगी.

अमित शाह ने कहा, ‘बीजेपी ने प्रमाणिक प्रधानमंत्री देने के काम किया है. कितने घपले-घोटाले भ्रष्टाचार होते थे, एक भी घोटाला बीजेपी के समय में नहीं हुआ है. नैशनल हेराल्ड मामले पर जजमेंट सबने देखा. कोर्ट ने कांग्रेस नेताओं को कहा कि इनकम टैक्स नहीं भरना है तो तर्क क्या है, वह वहां बताइए, बचने के लिए यहां आने की जरूरत नहीं. 249 करोड़ टैक्स छिपाया गया, 90 लाख रुपये के लोन का कोई जवाब नहीं है.’

शाह ने कहा कि गांधी परिवार की 4 पीढ़ी ने देश पर राज किया लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी को नजर नहीं आता कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने क्या किया. अगर उनकी चार पीढ़ियों ने हर घर में बैंक सुविधा दी होती, हर घर में शौचालय और बिजली पहुंचाते तो ये सब हमारे भाग्य में नहीं आता.’ बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने करोड़ों आंगनबाड़ी और आशा बहनों के मानदेय बढ़ाकर उनके जीवन में एक नया प्रकाश डालने का प्रयास किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.