Advertisement
राजनीति

प्रधानमंत्री पहली बार आएंगे जांजगीर, किसान सम्मेलन करेंगे संबोधित…जिले के लिए गौरव की बात-प्रवीण दुबे

जांजगीर(ताज़ाख़बर36गढ़) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 सितंबर को अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पहली बार जांजगीर जिला जाएंगे जहाँ पीएम किसान सम्मेलन में किसानों को संबोधित करेंगे साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग का भूमि पूजन कर जिले की जनता को सौगात देंगे। जिले में पीएम के पहले आगमन को प्राथमिकता देते हुए आज कलेक्टर नीरज बनसोड़ ने प्रेसवार्ता में प्रधानमंत्री के जांजगीर प्रवास के विषय में संक्षिप्त जानकारी देते हुए तैयारी के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ का कई बार दौर किया और विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों में शिरकत भी लेकिन प्रत्येक प्रवास में उन्होंने जांजगीर जिले में आना नही हुआ था इसी को देखते हुए आगामी 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पहली बार जांजगीर जिला आएंगे और जिले की जनता को राष्ट्रीय राजमार्ग का भूमिपूजन कर किसान सम्मेलन में जनता को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री जिला आगमन पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। पीएम के जांजगीर प्रवास में शासन-प्रशासन ने जमकर तैयारियां शुरू कर दी है जिसके तहत आज कलेक्टर नीरज बनसोड़ एवं पुलिस अधीक्षक नीतू कमल प्रधानमंत्री के जांजगीर आगमन को गंभीरता से लेते हुए सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता लेकर प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित आगमन की तैयारियों के संबंध में जानकारी दी है। जिसमे उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का जांजगीर जिले में पहला प्रवास होगा जो जिले के लिए गौरव की बात है जहा उक्त दिवस को किसान सम्मेलन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग का भूमिपूजन प्रस्तावित है। मौसम को देखते हुए पुलिस ग्राउंड जांजगीर का चयन कार्यक्रम स्थल के लिए किया गया है।

प्रधानमंत्री के प्रस्तावित आगमन को दृष्टिगत रखते हुए प्रशासकीय अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है और कार्यक्रम में भारी भीड़ को ध्यान देते हुए वाहन पार्किग के लिए स्थल चयन किया जा रहा है जिसका प्रचार प्रसार भी किया जायेगा। पुलिस अधीक्षक श्रीमती नीतू कमल ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा मानकों का पूरा पालन किया जायेगा।

प्रधानमंत्री का जांजगीर आगमन जिले के लिए गौरव की बात-प्रवीण दुबे

जांजगीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को सहकारिता के क्षेत्र में प्रभावशाली पैठ रखने वाले युवा नेता प्रवीण दुबे ने जिले के लिए गौरव की बात होना बताया है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों की हितैशी है तथा प्रधानमंत्री द्वारा जांजगीर में किसान सम्मेलन में संबोधित करने का क्षण अपने आप में गौरवशाली होगा।

error: Content is protected !!