Advertisement
बिलासपुरराजनीति

मेरे घर में कचरा फेंकना, पत्थर फेंकना कांग्रेसियों की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा…अमर


बिलासपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) नगरीय प्रशासन मंत्री श्री अमर अग्रवाल ने अपने निवास पर कांग्रेसियों द्वारा कचरा फेंके जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, मेरे घर में कचरा फेंकना, पत्थर फेंकना कांग्रेसियों की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है, क्योंकि उन्हें पता है कि, मंत्री या किसी आम नागरिक के घर पर भी कचरा, पत्थर आदि फेंकने पर पुलिस कार्यवाही, तो जरूर करेगी। माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा कांग्रेसियों द्वारा मेरे निज निवास पर कचरा और पत्थर फेंकने की घटना एवं पुलिस बल प्रयोग करने की घटना की दण्डाधिकारी जांच के आदेश दिये जा चुके है। जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि, सम्पूर्ण घटना का जिम्मेदार कौन है। निश्चित् तौर पर उक्त दोनों घटनायें टाली जा सकती थी, लेकिन कांग्रेसियों को यह गवारा नहीं था। जिस बयान पर कांग्रेसी हंगामा कर रहे है, वो बयान उन्होंने ठीक से पढ़ा ही नहीं है। मैंने कहा था कि, इतने सालो में कांग्रेसियों ने जो कचरा जमा किया था, उसे अब हम साफ करा रहे है। मेरा ये बयान ऑन रिकार्ड भी है। 

कांग्रसियों द्वारा की गई यह कोई पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी कई बार कांग्रसियों द्वारा मेरे घर पर घेराव की घटनायें की जा चुकी है। मैं राजनैतिक कार्यक्रमों में अक्सर घर से बाहर रहता हूॅ। मेरी गैरमौजुदगी में मेरी पत्नी और बच्चे अकेले रहते है। ऐसी घटनाओं से उनका भयभीत होना स्वाभाविक है। 
पिछले कुछ सालों से कांग्रेसियों द्वारा निज निवास के घेराव करने की नई संस्कृति का जन्म हुआ है। लोकतंत्र में विरोध करने का सबको अधिकार है, लेकिन किसी के निज निवास पर कचरा, पत्थर फेंकना सभ्य समाज की संस्कृति नहीं कहा जा सकता। घटना में जांच के आदेश हो चुके है, मैं सभी से आग्रह करता हूॅ कि, धैर्य और शांति बनाये रखें, यही शहर की संस्कृति है। 

error: Content is protected !!