Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर

बिलासपुर: बिना इजाजत प्रचार सामग्री लगाकर भर रहे थे वाहन में फर्राटे… पुलिस ने रोककर स्टीकर निकलवाए… जानिए किस-किस पार्टी के थे वाहन…


बिलासपुर/ आचार संहिता लागू होते ही जिला और पुलिस प्रशासन हरकत में आ गए हैं। सोमवार दोपहर नेहरू चौक में एक भाजपा नेता की स्कार्पियो को खड़ा कराकर उसमें से प्रचार से संबंधित स्टीकरों को निकलवाया। इसी तरह से आप पार्टी के वाहन से प्रचार सामग्री निकलवाई गई है।

शुक्रवार दोपहर नेहरू चौक पर यातायात व्यवस्था संभालने के लिए ट्रैफिक और पुलिस के जवान तैनात थे। दोपहर करीब 3 बजे बिल्हा की ओर से तेज रफ्तार क्रमांक सीजी 12 एच 0007 में नेहरू चौक पहुंची। सिग्नल ग्रीन होने के बाद स्कार्पियो जैसे ही अरपा नदी की ओर बढ़ी। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन को रोक लिया। इस दौरान एक एसआई भी वहां पर मौजूद था। पूछताछ में पता चला कि स्कार्पियो कोरबा पासिंग की थी।

वाहन के सामने नंबर प्लेट पर सभापति लिखा हुआ था और पीछे के कांच पर नरेंद्र मोदी जी, डॉ. रमन सिंह जी और धरमलाल कौशिक जी लिखा हुआ था। साइड में भाजपा नेता नरेंद्र कौशिक का नाम था, जिसे पुलिस ने अपने सामने वाहन में सवार लोगों से निकलवाया।

इसी तरह से आम आदमी पार्टी से बिलासपुर प्रत्याशी शैलेष आहूजा की वैन में प्रचार सामग्री लगी हुई थी। पुलिस ने वाहन को रोककर झंडे, बैनर और स्टीकरों को उखड़वाया। बता दें कि आचार संहिता लागू होने के बाद बना इजाजत के प्रचार करने पर पाबंदी लग गई है। वाहन में प्रचार सामग्री लगाने से पहले उम्मीदवारों को जिला निर्वाचन कार्यालय से अनुमति लेना अनिवार्य है।

error: Content is protected !!