Advertisement
बिलासपुर

बेलतरा विधानसभा: भाजपा प्रत्याशी रजनीश सिंह को पार्टी के नेता ने ही दे चुनौती… ज्वाला सूर्यवंशी ने भरा निर्दलीय फार्म… कहा- भाजपा से गद्दारी नहीं, समाज के साथ कर रहा हूं वफादारी…


बिलासपुर/ बेलतरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रजनीश सिंह की राह में उनकी ही पार्टी के नेता रोड़े बन गए हैं। मंगला के पूर्व सरपंच और वर्तमान जिला पंचायत सदस्य ज्वाला सूर्यवंशी ने उनके खिलाफ मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ताल ठोंक दी है। उनका दो टूक कहना है कि उन्हें किसी तरह का लालच नहीं है। अगर उन्हें उनके वजन के बराबर सोना के बदले मैदान छोड़ने का ऑफर मिलेगा तो भी उसे ठुकरा देंगे।

जिला पंचायत सदस्य सूर्यवंशी ने शुक्रवार दोपहर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। आजकल.इंफो से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे भी टिकट के दावेदार थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। भाजपा से गद्दारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं किसी तरह की गद्दारी नहीं कर रहा हूं। बेलतरा विधानसभा में सूर्यवंशी समाज के 40 हजार से अधिक वोटर हैं। समाज के लोग चाहते हैं कि मैं चुनाव लड़ूं। मुझे समाज में ही रहना है। इसलिए समाज के लोगों की बातों को मैं नहीं टाल सकता। चुनावी मुद्दे के सवाल पर उन्होंने कहा कि बेलतरा विधानसभा में ढेर सारे मुद्दे हैं। पानी की समस्या लगातार बनी हुई है। गांवों की सड़कों की हालत खराब है। बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। मैं बेलतरा को एक विकसित विधानसभा के रूप में देखना चाहता हूं। भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल में बेलतरा विकास से अछूता रहा क्या… इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, बहुत काम हुए हैं। कुछ काम हैं, जिसे और करना है।

भाजपा प्रत्याशी रजनीश बोले- दो बार मना चुका… एक बार और कोशिश करूंगा

भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य ज्वाला सूर्यवंशी को बगावत करने से रोकने के सवाल पर भाजपा प्रत्याशी रजनीश सिंह का कहना था कि उन्होंने उनसे दो बार चर्चा की है, पर वे नहीं मान रहे हैं। नाम वापसी से पहले वे एक बार फिर कोशिश करेंगे। यदि मान गए तो नाम वापस करा लिया जाएगा।

error: Content is protected !!