Advertisement
बिलासपुरहादसा

बिलासपुर: करंट लगने से रामा मैग्नेटो मॉल में मौत…एसी सुधारने बिना सुरक्षा उपकरण के चढ़ाया गया था मैकेनिक को…सवाल पूछने पर भागते रहे मैनेजर…


बिलासपुर/ रामा मैग्नेटो मॉल परिसर में एसी को दुरुस्त कर रहा मैकेनिक करंट से चिपक गया। इससे मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत वर्मा स्थित रामा मैग्नेटो मॉल परिसर में केएफसी संचालित है। दोपहर में कुछ एसी में खराबी आ गई थी। तारबाहर निवासी राजेंद्र कुमार साहू केएफसी में मैकेनिक का काम करता था। केएफसी के मैनेजर ने फोन कर उसे एसी सुधारने के लिए बुलाया। केएफसी के पीछे एसी सुधारने के लिए वह चढ़ गया। इस दौरान न तो उसके हाथों में ग्लब्स थे और न ही जूते। यही नहीं, टोपी भी नहीं थी। एसी सुधारते समय अचानक करंट का झटका लगा। उसने जोर से आवाज लगाई, जब तक अन्य साथी उसके पास पहुंचे, तब तक जलकर उसका शरीर काला पड़ गया था और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही सिविल लाइन सीएसपी और टीआई दलबल के साथ पहुंच गए। उन्होंने लाइट बंद कराई और शव को नीचे उतरवाया। पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

टीआई ने कहा- जांच में आएगी लापरवाही सामने

टीआई ने कहा कि मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है। सुरक्षा उपकरण की अनदेखी समेत अन्य बिंदुओं पर जांच की जाएगी और प्रतिवेदन सौंपा जाएगा, जिसमें यह बात सामने आ जाएगी कि आखिर यह किसकी लापरवाही थी।

केएफसी के मैनेजर मीडिया से भागते रहे

घटनास्थल पर केएफसी का मैनेजर भी मौजूद था, जो मीडिया को देखते हुए भागने लगा। मीडियाकर्मियों ने आवाज देकर उन्हें रुकवाया, पर उसने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी मुझे थाने जाना है। इतना कहकर वह भाग निकले।

error: Content is protected !!