Advertisement
कांग्रेसबिलासपुरराजनीति

बिलासपुर: मुख्यमंत्री बघेल ने कहा- पहले हमने राज्य बदला, अब देश बदलेंगे…करप्शन करने वाले दामाद के खिलाफ जांच तो होगी ही…जोगी कांग्रेस के चुनाव नहीं लड़ने पर यह जवाब दिया…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है कि कांग्रेस ने हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर लोकसभा चुनाव का घोषणा पत्र जारी किया है। पहले हमने राज्य बदला और अब हम देश बदलेंगे।

बिलासपुर लोकसभा के प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव का नामांकन जमा करने के बाद वे कलेक्टोरेट परिसर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब, मजदूर और किसानों के हितों की रक्षा करते आई है। किसानों को समृद्ध करने के लिए उनकी उपज को उचित दाम पर खरीद रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में सरकार बनने पर न्याय योजना लागू करने का एलान किया है। इसके लागू होने से हर परिवार की आय 12 हजार हो जाएगी। इससे कम आय वाले परिवार की अंतर राशि सरकार देगी। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष द्वारा दिए गए बयान ड्रामेबाज के हाथों में चली गई है सत्ता… इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगी हुई है। बीते 27 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी और उनके नुमाइंदों ने किस तरह से ड्रामेबाजी की है। यह जनता देख चुकी है। इसलिए इस मामले में मैं कुछ नहीं कहना चाहता।

राष्ट्रीय दामाद बनाम राजकीय दामाद के सवाल पर सीएम का कहना था कि जो आदमी सरकारी कर्मचारी होते हुए फर्जी हस्ताक्षर और सरकार की अनुमति के बिना काम कराता है तो उसके खिलाफ जांच तो होगी। छत्तीसगढ़ सरकार का खजाना खाली होने के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा कि यदि खजाना खाली हो जाता तो किसानों के खाते में पैसे कहां से आते। जोगी कांग्रेस के चुनाव नहीं लड़ने से प्रभाव पड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसके दम पर उन्होंने चुनाव लड़ा था, वो हार चुके हैं। इसलिए उनका क्या प्रभाव पड़ेगा।

error: Content is protected !!