Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिलासपुर: सांसद प्रत्याशी अरुण साव ने लखनलाल साहू का किया बचाव…दावा- स्टिंग ऑपरेशन बीजेपी को बदनाम करने की साजिश…

बिलासपुर। भाजपा की ओर सांसद प्रत्याशी अरुण साव ने सांसद लखनलाल साहू का जोरदार बचाव किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उन पर किया गया स्टिंग ऑपरेशन पूरी तरह से बनावटी लगता है। उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है।

गुरुवार दोपहर नामांकन फार्म भरने कलेक्टोरेट पहुंचे सांसद प्रत्याशी साव पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि वर्तमान सांसद ने पिछले चुनाव में 15 करोड़ रुपए खर्च किए थे। करोड़ों रुपए अपनी कार में लेकर चलते थे… तो आप कितना खर्च करेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग ने खर्च की राशि जितनी तय की है, उसके अंदर ही खर्च किया जाएगा। राजनांदगांव से बीजेपी सांसद भी पैसे ले जाते पकड़े गए थे… उनका कहना था कि उस पर जांच हुई थी और बहुत तह तक उस प्रकरण के बारे में नहीं बता सकता। क्या लगता है, ऐसे मामलों में बीजेपी के सांसद ही क्यों सामने आ रहे हैं… क्या बीजेपी के सांसदों को पैसे की भूख कुछ ज्यादा ही है… इस सवाल के जवाब में सांसद प्रत्याशी साव ने कहा कि यह सब भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। इसका खुलासा निश्चित रूप से होगा। सच सामने आ जाएगा। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिलासपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में माहौल है। वे लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। मतदाताओं की ओर से उन्हें बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पांच साल में किए गए विकास से जनता प्रभावित है और वो मोदी की सरकार बनाने की मंशा रखते हैं।

error: Content is protected !!