Advertisement
कांग्रेसबिलासपुरराजनीति

लोकसभा चुनाव 2019: प्रचार प्रसार के अंतिम दिन अटल ने बिलासपुर, तखतपुर, तोरवा, महमंद में की रैली और रोड शो…बोलें…बिलासपुर को उसका हक दिलाना ही मेरा संकल्प…

बिलासपुर। प्रचार प्रसार थमने के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने पूरी उर्जा के साथ तीन बड़ी रैलियां कर सघन जनसंपर्क भी किया। तखतपुर में विधायक रश्मि सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी के साथ रैली की वहीं बिलासपुर में शहर विधायक शैलेष पांडेय के साथ भव्य रैली के अलावा तोरवा व महमंद में भी भव्य रैलियों का आयोजन किया गया। गतौरा में जनसंपर्क के साथ अधिवक्ताओं व सिंधी पंचायत के पदाधिकारियों से सौजन्य भेंट कर अटल ने प्रचार प्रसार के आखिरी दिन के हर क्षण का भरपूर उपयोग किया।

कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने युवा होने के कारण इस व्यस्त दिनचर्या को पूरी उर्जा के साथ निकाल लिया। कांग्रेस प्रत्याशी ने सभी रैलियों में ओजस्वी उद्बोधन देते हुए कहा कि बिलासपुर क्षेत्र की जनता का जो हक छीना गया है उसको दिलाने के लिए वह संकल्पित हैं। सभी का आर्शीवाद व समर्थन मांगते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि राज्य में सरकार बनते ही कांग्रेस सरकार ने जो कहा था सो किया अब दिल्ली में भी कांग्रेस के सरकार बनाने व सांसद पहुंच जाने से ही बिलासपुर का चहुंमुखी विकास संभव हो सकेगा।

23 तारीख को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचन के पूर्व प्रचार प्रसार के आखिरी दिन रविवार को अटल ने तखतपुर, तोरवा, महमंद सहित बिलासपुर की महारैली में कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अगले 48 घंटे हम सबके लिए देश और पार्टी के प्रति सेवा, निठा की परीक्षा की घड़ी है। कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां व भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए अटल ने कहा कि अगर जनता का आर्शीवाद व समर्थन मिला तो बिलासपुर और मुंगेली जिले को देश के विकास के नक्शे में सर्वोच्च स्थान दिलाने संकल्पित हूं। क्षेत्र के शहर से लेकर गांव तक, गरीब से मध्यम वर्गीय परिवारों तक मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करना और लोकतांत्रिक माहौल में सबके लिए समुचित वातावरण तैयार करना है जिससे किसी को मजदूरी से लेकर शिक्षा तक के लिए कहीं पलायन न करना पड़े।

तखतपुर में आयोजित रैली में विधायक रश्मि सिंह ने कहा कि विकास को द्रूत गति देने के लिए कांग्रेस का सांसद निर्वाचित होना जरूरी हैं जिससे रायपुर से दिल्ली तक तखतपुर क्षेत्र की हर आवाज सरलता से पहुंच जाए। सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन से लेकर उन योजनाओं को बनाने तक में सांसद की भूमिका अहम होती है। विधायक रश्मि सिंह ने सभी वर्गों का आह्वान करते हुए कहा कि हम सबको मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गढ़बो नवा छत्तीसगढ़़ के नारे और अपने पुरखों के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाना है जिसके लिए आप सभी का आर्शीवाद समर्थन जरूरी है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह, जगजीत सिंह मक्कड़, शिवबालक कौशिक, जितेन्द्र पांडेय ने कहा कि कांग्रेस ही समग्र हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तानियों के विकास के लिए जो कहती है वह करती है। भाजपा की सरकार ने देश और समाज को बांटने का कार्य किया है। असंतोष, क्रोध व कट्टरता की राजनीति करती है।

तखतपुर के रैली के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने तोरवा में पार्षद सैय्यद निहाल के नेतृत्व में आयोजित रैली में भाग लिया जहां तोरवा सहित अन्य क्षेत्र के लोगों ने अटल का भव्य स्वागत किया। महमंद व गतौरा में भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय, वाहिद अली, शंकर यादव व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ रैली व सघन जनसंपर्क कर समर्थन मांगा।

कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में आयोजित रैलियों एवं रोड शो में व्यापारी, महिलाएं, युवाओं के अलावा किसान, पार्षद, निर्वाचित पंचायत पदाधिकारी, सामाजिक व्यापारिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया है।

error: Content is protected !!