Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बड़ी ख़बर: भाजपा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप…कहा… गंदे इशारे कर अपने पास बुलाने चाहते थे कौशिक

रायपुर। कथित सेक्स सीडी कांड मामले में मुख्य शिकायतकर्ता रहे बीजेपी नेता प्रकाश बजाज पर धोखाधड़ी और छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस कर यह आरोप लगाया. हालांकि इधर कौशिक ने तमाम आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि मैं आरोप लगाने वाली महिला को जानता ही नहीं.

पीड़िता ने कहा कि साल 2017 में वह बिलासपुर में रहने वाली अपनी बहन के घर होली मनाने गई हुई थी. उस वक्त धरमलाल कौशिक ने उनकी बहन को होली मिलन का न्यौता दिया था. बड़ी बहन के कहने पर वह भी होली मिलन कार्यक्रम में साथ गई थी. इस दौरान ही वह छेड़छाड़ की शिकार हुई. पीड़िता ने प्रेस कांफ्रेस में यह आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह धरमलाल कौशिक के घर पहुंची, तब कई आला अधिकारी वहां मौजूद थे. कौशिक ने उन लोगों को घर के भीतर हाल में बैठने कहा. अधिकारियों को विदा करने के बाद वह खुद भी हाल में आए और रंग-गुलाल लेकर मुझे और मेरी बड़ी बहन को रंग लगाकर होली की बधाई देने लगे. पीड़िता का आरोप है कि उनके मना करने के बावजूद कौशिक ने उनके चेहरे पर अपने हाथों से रंग लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें कहा था कि मुझे रंग सूट नहीं करता, लेकिन फिर भी उन्होंने मेरी मांग में रंग भरा, मेरे गाल पर रंग लगाकर मला. इसके बाद मैंने चेहरे को धोने के लिए वाशरूम पूछा, तो उन्होंने अपने गमछे को यह कहते हुए दिया कि इससे पोछ लो. पीड़िता ने कहा कि इसके बाद मैं वाशरूम से रंग छुड़ाकर बाहर हाल में आ गई. साथ में सबने चाय पी और जब जाने की बारी आई, तब मेरी बहन पहले हाल से बाहर निकली, इस दौरान मैं अपना मोबाइल पर्स उठा रही थी. उन्होंने अपने आरोप में यह भी कहा कि जैसे ही उन्होंने धरमलाल कौशिक की ओर देखा, उन्होंने अपने दोनों हाथों से इशारा करते हुए गले लगाने के लिए इशारा किया. यह देखकर मैं तेजी से बाहर आ गई.

मनगढ़ंत है आरोप- धरमलाल कौशिक

इधर महिला के आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैं उस महिला को जानता ही नहीं. यह मनगढ़ंत आरोप है. यह मुझे फंसाने की कोशिश है. 2017 में यदि यह घटना घटी, तो महिला अब तक क्या कर रही थी. अचानक दो साल बाद कैसे याद आया कि छेड़खानी की गई है. मेरे घर में होली मिलन के कार्यक्रम में पूरा परिवार मौजूद होता है. होली में मुझसे मिलने कई कार्यकर्ता भी आते हैं. यह आरोप बेबुनियाद है.

error: Content is protected !!