Advertisement
मनोरंजन

सलमान खान ने भारत फिल्म के टिकटों को लेकर किया ये ऐलान, फैंस से की ये खास अपील…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत पांच जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं। वहीं, इसको डायरेक्ट किया अली अब्बास जफर ने। सलमान खान ने फिल्म के टिकट को लेकर ऐलान किया है कि इसकी एडवांस बुकिंग बुकमायशो और पेटीएम पर शुरू हो गई है। इसके साथ ही सलमान ने फैंस से अपील की कि अकेले नहीं पूरे परिवार के साथ आना।

इंस्टाग्राम पर सोहेल खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान कहते दिखाई दे रहे हैं कि आपको याद है न, कि हम ईद पर मिल रहे हैं। पांच जून। भारत की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जल्दी से अपने टिकट बुक कर लीजिए। और अकेले नहीं, फै​मिली के साथ। यानी के पूरे फैमिली और खानदान के साथ आना भारत देखने के लिए।

सलमान खान के इस वीडियो के बाद कई फैंस ने कमेंट्स करते हुए भारत की टीम को बधाई दी। एक यूजर ने लिखा कि जरूर भाई साहब, थियेटर में मिलते हैं। वहीं, एक ने लिखा कि जरूर यह ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की गई थी। याचिका में फिल्म के नाम को लेकर आपात्ति जताई गई। याचिकाकर्ता का कहना ‘भारत’ नाम से लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैं। याचिका के अनुसार फिल्म का नाम एम्ब्लेम्स एंड नेम्स एक्ट के सेक्शन 3 का उल्लंघन करता है। याचिकाकर्ता ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की है कि फिल्म का नाम बदला जाना चाहिए।

error: Content is protected !!