Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: विभिन्न संगठनों ने आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की रखी मांग… मुख्यमंत्री ने रिर्पोट का अध्ययन कर फैसला का दिया आश्वासन…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की और सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को छत्तीसगढ़ राज्य में 10 प्रतिशत आरक्षण देने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री बघेल ने प्रतिनिधिमण्डल से कहा कि किसी के साथ अन्याय नही होगा। विधि विभाग की रिर्पोट के अध्ययन करने के बाद ही इस संबंध में फैसला लिया जाएगा। राज्य सरकार के वन मंत्री मोहम्मद अकबर और स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस मौके पर राष्ट्रीय ब्राम्हण महासंघ के अध्यक्ष प्रमोद गौतम, क्षत्रिय कल्याण संगठन के अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह गौतम, कायस्थ समाज के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, भोजपुरी समाज के अध्यक्ष नरेश कुमार सुमन, बंगाली ब्राम्हण समाज के अध्यक्ष सोमेन्द्र चटर्जी, अखिल भारतीय भोजपुरी साहित्य समाज के अध्यक्ष मनोरंजन कुमार सिंह, विप्र वाहनी संघ के अध्यक्ष राकेश गौतम सहित संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!