Advertisement
क्राइमपुलिसबिलासपुर

बिलासपुर: दस हजार का इनामी ठग हरदीप खनूजा अब फरारी के दौरान नही कर पायेगा हवाई यात्रा, एसपी प्रशांत अग्रवाल नेे कतरे पंख…

बिलासपुर। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने धोखाधड़ी के मामले में 14 माह से फरार बिल्डर हरदीप खनुजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। अब आरोपी बिल्डर और शातिर ठग हरदीप हवाई यात्रा नहीं कर पाएगा। एयरपोर्ट पर कदम रखते ही उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। बिलासपुर जिले का यह पहला मामला है, जिसके आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हुआ है।इससे पहले पुलिस ने खनूजा पर दस हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है।

दरअसल, हरदीप के साथ मिलकर सुनील छाबड़ा समेत अन्य पार्टनर ने तखतपुर में जमीन की खरीदी की थी। इस जमीन को बेचने के लिए हरदीप सिंह अधिकृत नहीं था। बावजूद इसके उसने अपने पार्टनर की जानकारी के बिना ही अधिराज बिल्डर्स के संचालक से जमीन का सौदा कर लिया और लाखों रुपये वसूली कर ली।

इसकी जानकारी सुनील छाबड़ा व अन्य पार्टनरों को बाद में हुई। तब उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत तखतपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस उसके खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही थी। पिछले डेढ़ साल से आरोपित बिल्डर हरदीप सिंह पुलिस की नजर में फरार है। पुलिस का दावा है कि सभी ठिकानों में उसकी तलाश की जा चुकी है। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका है। इस बीच तत्कालीन एसपी आरिफ शेख ने उसे पकड़ने के लिए 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी।

बता दें कि इनामी भगोड़ा ठग बिल्डर पिछले 14 माह से भेष बदलकर (नागा बाबा ) पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा है। ठगी से एकत्रित पैसे से हवाईयात्रा कर मौज मस्ती व गुलछर्रे उड़ा रहा है , लेकिन अब ठग बिल्डर ऐसा नही कर सकेगा। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने सख्त कदम उठाते हुए इनामी भगोड़े ठग बिल्डर का लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, पुलिस अधीक्षक के इस कदम की शहर में भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है ।

error: Content is protected !!