Advertisement
क्राइमराजनीति

मप्र / इंजीनियर को आरती खुद नहीं फंसा पाई तो मोनिका को शामिल कर लिया

इंदौर . हनी ट्रैप कर निगम इंजीनियर को फंसाने वाली आरती दयाल और मोनिका से पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं। खुद को नेचुरोपेथिस्ट बताने वाली आरती छतरपुर में एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में थी। परिवार को पता चलने के बाद उस से अलग होकर वह भोपाल के मिनाल क्षेत्र में रहने चली गई। यहां उसकी दोस्ती श्वेता और एक अन्य ब्लैकमेलर गैंग से हो गई। पुलिस के मुताबिक, आरती ने श्वेता और उसके साथियों की चमक भरी जिंदगी देखी तो वह भी करोड़पति बनने के सपने देखने लगी। उसे जब श्वेता ने हरभजन सिंह से मिलवाया, तब तक आरती उसे फंसाने की स्क्रिप्ट तैयार कर चुकी थी।

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पहले तो आरती ने खुद हरभजन पर डोरे डाले और रिलेशन बनाने के लिए वॉट्सएप पर कई मैसेज भेजे। दो-तीन बार इंदौर के कैफे और रेस्त्रां में मुलाकात भी की, लेकिन उसे लगा कि वीडियो बनाना आसान नहीं है तो फिर उसने इस गेम में मोनिका को शामिल किया। उसे वह समझाकर लाई कि इंजीनियर बड़ा आसामी है। मुझे पैसा और तुम्हें सरकारी नौकरी मिलेगी। इसमें आरती को लगा कि अगर धमकाने के दौरान कभी वीडियो वायरल भी हो गया तो उसकी बदनामी नहीं होगी। मोनिका को ज्यादा लोग जानते भी नहीं थे।

मोनिका-आरती के साथ रूपा थी पर हरभजन से नहीं मिली : होटल इनफिनिटी में 30 अगस्त को मोनिका व आरती के साथ रूपा अहिरवार भी आई थी। हालांकि रूपा हरभजन से नहीं मिली। वह होटल आई और किसी काम का बोलकर चली गई थी। पुलिस ने होटल श्री और इनफिनिटी को नोटिस देखकर सीसीटीवी के फुटेज मांगे हैं।

भाई को पढ़ा रही इंदौर में : पता चला है कि आरती का भाई इंदौर के एक कॉलेज में पढ़ाई करता है। रविवार को आरती की कोर्ट में पेशी के दौरान वह भी आया था। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि आरती भाई से मिलने के लिए इंदौर आती थी तो किन-किन लोगों से मिलती थी। उसके भाई ने हरभजन सिंह को मैसेज कर बहन को छुड़वाने का आग्रह किया था।

error: Content is protected !!