Advertisement
छत्तीसगढ़हादसा

हादसा / बाइक सवार से टकराकर पलट गई पिकअप, घायल को छोड़ लोग लूटते रहे टमाटर, मौत

बालोद जिले के चारामा गुरुर मार्ग पर हुआ हादसा 

50 हजार के टमाटर लूट कर ले गए ग्रामीण 

बालोद. छत्तीसगढ़  के बालोद जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इस युवक की जान बचाई जा सकती थी लेकिन लोगों ने उसकी मदद करने की बजाए अपना फायदा देखा। दरअसल यहां चरामा-गुरुर हाइवे पर सोमवार की सुबह टमाटर से भरी पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे तेज रफ्तार पिकअप पलट गई और बाइक सवार सूर्यकांत नेताम बुरी तरह से घायल हो गया। काफी देर तक वह यहीं पड़ा रहा। पास के ग्रामीण सड़क पर बिखरे टमाटर को उठाकर भागते रहे।

बुलाई एंबुलेंस, आई गर्भवतियों को ले जाने वाली गाड़ी

  1. टमाटर लूट के बीच किसी राहगीर ने 108 एंबुलेंस से संपर्क घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद यहां गर्भवती महिलाओं को ले जाने वाली 102 महतारी एंबुलेंस आई। इसी में सूर्यकांत को ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। युवक मूल रूप से नारागांव का रहने वाला था। वह एक रिश्तेदार के घर कर्रेझर में रहता था। वह कुछ काम से चारामा आया था। यहां से वापस गांव जा रहा था। तब ही यह हादसा हुआ। घटनास्थल से पिकअप चालक फरार हो गया।
  2. घटना स्थल पर टमाटर लूटने वाले ग्रामीणों के चेहरों पर गजब की मुस्कान थी। इनमें से कुछ इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे। कोई हाथों से तो कोई पिकअप में ही रखे कैरेट्स में भरकर टमाटर ले जा रहा था। कुछ ही मिनटों बाद यहां से टमाटर और इसे लूटने वाले ग्रामीण गायब हो चुके थे। घटना बालोद और कांकेर जिले की सीमा पर हुई थी। देर तक न बालोद जिले से पुलिसकर्मी मौके पर आए न कांकेर से। करीब डेढ़ घंटे बाद बालोद के गुरुर से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे।

error: Content is protected !!