Advertisement
छत्तीसगढ़

बेसिक स्कूल मैदान में जलेगा दशानन का पुतला

कटघोरा। नवरात्र एवं दशहरा पर्व को ध्यान में रखते हुए पुलिस थाना कटघोरा की ओर से एसडीएम कार्यालय के सभागार में स्थानीय नागरिकों, दुर्गा समिति के सदस्यों एवं भंडारा समितियों की बैठक आयोजित की गई।

नवरात्र तथा दशहरा पर्व के नजदीक आते ही सभी स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन चाक चौबंद रहता है। इसी तारतम्य में कटघोरा एसडीएम सूर्य किरण तिवारी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि दशहरा पर्व बेसिक स्कूल मैदान में मनाया जाएगा। शस्त्र लेकर चलने तथा शराब पीकर वाहन चलाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। पुलिस के प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से कहा है कि नियमों का पालन करें। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि असामाजिक गतिविधियों पर नजर रखें और तत्काल पुलिस को सूचना दें, ताकि किसी भी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न न हो। इसी तरह भारी वाहनों को बाइपास से भेजने व यातायात पर विशेष व्यवस्था किए जाने की बात कही गई। कटघोरा एसडीओपी पंकज पटेल ने सभी को शांति और सौहाद्र से पर्व को मनाने और सभी को सहयोग करने कहा।

बैठक में प्रशासनिक विभाग से कटघोरा अनुविभागीय अधिकारी सूर्यकिरण तिवारी, तहसीलदार रोहित सिंह, एसडीओपी कटघोरा पंकज पटेल, थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा, नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष ललिता डिक्सेना, उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष रतन मित्तल, पवन शर्मा, कांग्रेस कटघोरा ब्लॉक अध्यक्ष अशरफ मेमन, हसन अली, शेख इश्तियाक, शिवम गुप्ता, सतीश धनोदिया, अजय धनोदिया, हितेश अग्रवाल, सुमित दुहलानी, राज जायसवाल तथा बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

error: Content is protected !!