Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ / पंजाब से आए इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत, होटल के कमरे में मिला शव

कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन चौक स्थित होटल पथिक के कमरा नंबर 104 में 21 सितंबर से रुके थे इंजीनियर

पूंजीपथरा क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम के लिए आए थे, शुक्रवार शाम को आखिरी बार स्टाफ ने देखा

रायगढ़. स्टेशन चौक स्थित होटल पथिक में पंजाब से रायगढ़ आए एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 21 सितंबर से होटल में ठहरे इंजीनियर पूंजीपथरा की एक फैक्ट्री में काम के लिए आए थे। शुक्रवार शाम होटल के बाहर आखिरी बार उन्हें देखा गया। कमरे की सफाई के लिए स्टाफ ने सुबह दरवाजा खटखटाया, नहीं खुला तो वे वापस चले गए। शाम को कमरे की फर्श पर लाश पड़ी मिली। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी, सीएसपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे को सील किया।

कंपनी के कर्मचारी शाम को मिलने आए, देर शाम मिला शव

  1. पथिक में ठहरे लुधियाना निवासी इंदरवीर सिंह (31) की आईडी से पता चलता है कि वे वंडर नाम की कंपनी में काम करते थे। उनके पिता कुलदीप सिंह भी रायपुर में काम करते हैं। 21 सितंबर को रायगढ़ आए इंदरवीर के लिए पूंजीपथरा इंडस्ट्रीयल पार्क में मौजूद चंद्रहासिनी इस्पात के मैनेजमेंट ने होटल का कमरा नंबर 104 बुक कराया था। शुक्रवार की रात उन्होंने रात खाना मंगाकर रख लिया। शनिवार की दोपहर 2 बजे होटल स्टाफ ने कमरे की सफाई भी की थी। रविवार शाम 5 बजे दो युवक मंजीत सिंह और प्रदीप सिंह होटल में इंदरवीर से मिलने आए थे।
  2. उन्हें कंपनी प्रबंधन ने युवक का हालचाल जानने के लिए भेजा था। होटल के स्टाफ जब इंदरवीर को देखने गए तो उनकी लाश पड़ी मिली। पुलिस ने कहा, मृतक के परिजनों के आने के बाद कमरे को खोला जाएगा। कमरे के अंदर युवक का खाना उसी स्थिति में रखा हुआ था जैसा उसने दो दिन पहले लिया था। ग्लूकोज के कुछ अंश गिलास में दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक ने ग्लूकोज पीने के बाद खाना खाया ही नहीं। शनिवार की दोपहर 2 बजे युवक ने क्लीनिंग के लिए होटल स्टाफ को बुलाया था।
  3. युवक के परिवार वालों को सूचना भेज दी है

    अभी मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ क्लियर हो पाएगा। फिलहाल युवक के परिवार वालों को सूचना भेजकर कमरे को सील कर दिया गया है।

error: Content is protected !!