Advertisement
कांग्रेसबिलासपुर

बिलासपुर: महिला प्रत्याशियों में सबसे अधिक वोटों से जीतने का रिकार्ड बनाया कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू ने…एकतरफा जीत दिलाने का श्रेय दिया जनता और कार्यकर्ताओं को…मतदाताओं का जताया आभार…

बिलासपुर। नगर निगम बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 5 से कांग्रेस के टिकट से गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू ने महिला उम्मीदवारों में सबसे अधिक 1722 वोटों से जीत हासिल की है। नगर निगम के पूरे 70 वार्ड में जीत के मामले में उनका स्थान छठवां है। इसके लिए उन्होंने अपने वार्ड की जनता का आभार जताया है।

पार्षद गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू का कहना है कि डॉ. खूबचंद बघेल नगर तिफ़रा के सभी मतदाताओं, कार्यकर्ताओं, प्रत्यक्ष- अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वालों के आशीर्वाद से ही उन्हें 1722 मतों के अंतर से एकतरफ़ा जीत मिली। इसके लिए वह सभी का हृदय से आभार व्यक्त करती हैं। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय वार्ड की जनता और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को दिया है। पार्षद साहू का कहना है कि उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो वायदे किए थे, सभी वायदों को पांच के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। जनता ने उन्हें जिस उम्मीद से इतने वोटों से जिताया है, उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगी। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि वार्ड के लिए कोई भी काम प्रस्तावित करने से पहले आम जनता के बीच मीटिंग रखी जाएगी और बहुमत के आधार पर काम पर मुहर लगाया जाएगा। बैठक में जिस काम पर स्वीकृति मिलेगी, उसी काम का प्रस्ताव नगर निगम में भेजा जाएगा। यह सिलसिला पूरे पांच साल तक चलेगा।

error: Content is protected !!