Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: सभापति ने किया 8 लाख के विकास कार्यो का भूमिपूजन…ग्रामीण क्षेत्रो का होगा तेजी से विकास…अंकित गौरहा

बिलासपुर। जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने नंगोई और उर्तुम में करीब 8 लाख रुपये के विकास कार्यो का बुनियाद रखा स्थानीय जन प्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों के साथ गौरहा ने सबसे पहले विधि विधान से भूमिपूजन किया।धरती माता से स्थानीय लोगो के समग्र विकास को लेकर आशीर्वाद मांगा।अंकित ने कहा कि जिला पंचायत क्षेत्र के सभी पंचायतों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना व सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही मेरा प्रथम उद्देश्य है। छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों और ग्रामीणों की सरकार है और हर सुख दुख में साथ खड़ी है। आने वाले समय मे स्थानीय लोगो के मांग और जरूरतों को ध्यान में रखकर ग्राम पंचायत नंगोई और उर्तुम का विकास किया जाएगा।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने बीते दिन विधि विधान से नंगोई और उर्तुम में 7 लाख 70 हजार रुपयों के विकास कार्य को लेकर विधि विधान से भूमि पूजन किया। इस दौरान गौरहा ने कहा कि नंगोइ मे 5 लाख रुपयों के सीसी रोड का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया है। इसके अलावा पंचायत उर्तुम में 2.70 लाख की लागत से पचरी बनाया जाएगा। आज स्थानीय प्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों के साथ भूमिपूजन के बाद निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया।

वीरेंद्र गौरहा ने बताया की प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की अगुवाई में छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रो का तेजी से विकास हो रहा है। कांग्रेस सरकार का लक्ष्य समाज के अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं का विकास और विस्तार करना है ।

इसी क्रम में ग्राम पंचायत नंगोई और उर्तुम में विकास कार्यों को लेकर भूमिपूजन किया गया। सभापति ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों का विकास स्थानीय लोगों के मंशा के अनुरूप किया जा रहा है। कांग्रेस सरकार का हमेशा से मानना रहा है कि ग्रामीणों की मंशा अनुरूप ही ग्रामीण क्षेत्रों का विकास और विस्तार किया जाए। अंकित ने ग्रामीणों को यह भी आश्वासन दिया कि उनके सामने जब भी ग्रामीण जनता क्षेत्र के विकास को लेकर किसी प्रकार की योजना लाएंगे उसे हर हालत में पूरा किया जाएगा क्योंकि कांग्रेस सरकार का मानना है कि जब तक प्रदेश का किसान युवा गरीब व्यापारी खुश नहीं होगा तब तक समग्र विकास की कल्पना नहीं की जा सकती है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सरपंच प्रतिनिधि बुद्धनाथ पैगोर, जगदीश गुरुद्वान, जानकी शास्त्री ,गुलाब शास्त्री, मनहरण केसरवानी, सरपंच प्रतिनिधि रतिराम केंवट, हरनारायण गौरहा, रंजना सूर्यवंशी ,त्रिवेणी सूर्यवंशी, ललिता सूर्यवंशी व ग्रामवासी उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!