Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: पशु विभाग के सीनियर डॉ राजकुमार कुर्रे ने दी कर्मचारी को जूता से मारने की धमकी…

बिलासपुर। पशु विभाग के सीनियर डॉक्टर ने महज 6 माह से अनुकंपा नियुक्ति में कार्यरत तृतीय वर्ग के कर्मचारी को जूते से मारने की धमकी दे दी। जिससे आहत कर्मचारी ने कर्मचारी यूनियन से इसकी शिकायत कर सहायक शल्क चिकित्सा अधिकारी डॉ राजकुमार कुर्रे के विरुद्ध विभागीय जांच करते हुए तत्काल हटाने की मांग की है।

दरअसल बिलासपुर ओल्ड कंपोजिट बिल्डिंग स्थित पशु विभाग में अपनी माता की जगह अनुकंपा नियुक्ति में कार्यरत शशांक पांडेय ने विभाग में अतिरिक्त प्रभार में आए सहायक शल्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजकुमार कुर्रे के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की एक छोटी सी कार्य को लेकर डॉ राजकुमार ने उसे जूते से मारने की धमकी दी है। डॉ कुर्रे आए दिन अन्य कर्मचारियों से भी गलत व्यवहार करते है। डॉ के दुर्व्यवहार आज इस कदर बढ़ गया की उन्होंने अपने ही एक कनिष्ठ कर्मचारी को जूते से मारने की धमकी दे दी।

इससे आहत कर्मचारी ने कर्मचारी यूनियन से डॉ के खिलाफ लिखित शिकायत की है। जिसमें डॉ राजकुमार कुर्रे के विरुद्ध कार्यवाई करते हुए उन्हे तत्काल विभाग से हटाने की मांग की गई है। वही डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोप पर पहले तो कुछ भी कहने से मना कर दिया, दोबारा सवाल करने पर कहा की गलती से जूता मारने की बात निकल गई, मैने माफी भी मांग लिया है।

error: Content is protected !!