Advertisement
अन्य

पानी की एक बोतल की कीमत 6500000 रु, क्यों खास है ये पानी, एक बूंद गिरने पर हजारों रुपये का नुकसान…

पानी की एक बोतल के लिए आप कितना खर्च करते हैं। 20 रुपए या अधिक से अधिक 50 रुपए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोग पानी की एक बोतल के लिए 6500000 रुपए भी खर्च कर रहे हैं। जी हां पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपए हैं। हैरान मत होइए, बहुत ही जल्द ये पानी की बोतल भारत में भी मिलने लगेगी।

पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपए दुनिया में एक्सपेंसिव चीजें मौजूद हैं, लेकिन एक बोतल पानी के लिए क्या आप 65 लाख रुपए खर्च करेंगे। आपको बता दें कि भारत में एक ऐसे पानी की बोतल लॉन्च होने जा रही है, जिसकी कीमत लाखों में है। इस एक बोतल पानी की कीमत 65 लाख है, यानी पानी-पानी की एक बोतल की कीमत हजारों में हैं।

क्यों खास है ये पानी

Beverly Hills 9OH2O दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल बनाने वाली कंपनी है। ये कंपनी जल्द ही भारत में ही लॉन्च करने जा रही है। इस पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है। इस पानी की बोतल की हर बूंद की कीमत हजारों में होती है। ऐसे में आपके मन में भी सवाल होंगे कि आखिर इस पानी में क्या खासियत है। बेवर्ली कंपनी इस पानी को खास बताती है। इस पानी की बोतल के भीतर का पानी जितना खास है, उतना ही खास इस बोतल का ढक्कन भी है। इस बोतल का ढक्कन व्हाइट गोल्ड से बना है, जिसपर हीरे जड़े हैं।

बोतल का डिजाइन बेहद खास

बेवर्ली कंपनी पानी की सबसे महंगा बोतल बेचने वाली कंपनी है। इस कंपनी की बोतल का डिजाइन ही बेहद खास है। देश और विदेश के कई सेलिब्रिटीज इस पानी के कस्टमर है। आपको बता दें कि बेवर्ली ने मात्र 9 पीस बनाए हैं, जिसमें 14 कैरेट गोल्ड का ढक्कन लगा है।

error: Content is protected !!