Advertisement
राजनीति

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले, माचिस की डिब्बी की तरह है मंत्रालय, BJP के भ्रष्टाचार का नमूना…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ का विकास का माडल देखने आए हैं। सीएम बघेल ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए, कहा कि...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। कांग्रेस शासित राज्य होने की वजह से नड्डा प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर हमलावर हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ का विकास का माडल देखने आए हैं। सीएम बघेल ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए, कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य में कांग्रेस सरकार के विकास माडल का अध्ययन करने के लिए आये हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने जेपी नड्डा के आरोपों पर जमकर पलटवार किया।

मुख्यमंत्री बघेल ने पत्रकारों से कहा, बीजेपी अकेले नहीं लड़ती है। वह ईडी,आईटी और सीबीआई जैसी सेंट्रल एजेंसियों का इस्तेमाल करती है। बघेल ने नया रायपुर में बने नए सचिवालय भवन का ज़िक्र करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती रमन सरकार ने हजारों करोड़ खर्च करके माचिस के डिब्बी के समान एक सचिवालय बनाया, जिसकी खिड़कियां हवा चलने पर खटखड़ाती हैं।

दरअसल जेपी नड्डा ने रायपुर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मलेन के दौरान कहा था कि नया रायपुर में विकास ठप है, भाजपा के लोग छाती ठोककरकह सकते है कि छत्तीसगढ़ में विकास भाजपा ने किया। भूपेश बघेल जैसे लोग विकास के खिलाफ होते हैं और महज कांग्रेस का खजाना भरना चाहते हैं। नड्डा ने कहा था कि कांग्रेस बा केवल भाई और बहन की पार्टी है। सीएम बघेल अभी दिनों भारत जोड़ो रैलियों में जा रहे हैं,उनको पहले अपनी पार्टी को समेटने की जरूरत है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा नड्‌डा ने अपने रोड शाे के दौरान रायपुर का स्काई वॉक देखकर उसके बारे में जानकारी ली। फिर कहा कि कांग्रेस सरकार ने स्काई वॉक का काम रोक दिया, उसे गिराने की तैयारी है। इसका जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि स्काई वाक् गिराना होता,तो कबसे गिरा चुके होते, यह पूर्व सीएम रमन सिंह और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के कमीशनखोरी का स्मारक है, इसे नहीं गिराएंगे।

error: Content is protected !!