हादसा

सावधान! इलेक्ट्रिक स्कूटर में धमाका, 7 साल के बच्चे की मौत, दादी भी हुई घायल, चार्ज हो रहा था स्कूटर…

इलेक्ट्रिक स्टूकर की बैटरी में धमाका होने से 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह घटना महाराष्ट्र की राजधानी

इलेक्ट्रिक स्टूकर की बैटरी में धमाका होने से 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह घटना महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के वसई इलाके में हुई है। जी हाँ और बताया जा रहा है धमाके की चपेट में आने से बच्चे का शरीर 70 फीसदी तक जल गया था। जी दरअसल स्टूकर में ब्लास्ट की यह घटना 23 सितंबर की रात की बताई जा रही है। आपको बता दें कि राम दास नगर में स्थित अपने घर में सब्बीर अंसारी अपनी दादी के साथ हॉल में सो रहा था। ऐसा बताया जा रहा है कि अंसारी के पिता ने सोने से पहले इलेक्ट्रिक स्टूकर को चार्जिंग के लिए लगाया था।

यहाँ तेजी से फ़ैल रहा है हैजा, 7 लोगों की मौत

तड़के 4:30 और 5:00 के बीच अचानक धमाके की आवाज सुनाई दी, जिससे बच्चे के पेरेंट्स की नींद खुल गई। इस दौरान हुए ब्लास्ट की चपेट में आने से अंसारी जल गया, उसे जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। हालाँकि कई दिनों तक चले इलाज के बाद आखिरकार बच्चे की मौत हो गई है। दूसरी तरफ उसकी दादी को इस हादसे में हल्की चोटें आई हैं। बताया जा रहा है स्कूटर की बैटरी को चार्ज में कब लगाया गया था, इसे लेकर स्थिति साफ नहीं है। हालाँकि पीड़ित के परिवार वालों का दावा है कि तड़के 2:30 बजे चार्जिंग के लिए लगाया था।

मानिकपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संपत पाटिल ने कहा, ‘हमने दुर्घटना के तहत मौत का मामला दर्ज किया है। अभी तक हमें पीड़ित के परिवार वालों से कोई शिकायत नहीं मिली है। स्कूटर 2021 मॉडल का है। इस मामले की जांच जारी है। शुरुआती तौर पर माना जा रहा है कि ओवर-हीटिंग के चलते यह हादसा हुआ होगा। अंसारी के घरवाले स्कूटर के निर्माता को दोषी ठहरा रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *