Advertisement
छत्तीसगढ़

आरोपों से नाराज़ हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा- प्रतिकार किया जायेगा, जानिए पूरा मामला…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कथित आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने इस संबंध में जज से मुलाकात की थी। खुद पर लगे आरोपों पर नाराज़गी जताते हुए...

Chhattisgarh NAN Scam छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम घोटाले यानि नान घोटाले के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कथित आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने इस संबंध में जज से मुलाकात की थी। खुद पर लगे आरोपों पर नाराज़गी जताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विरोधियों को जवाब देते हुए इन आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने सख्त अंदाज़ में अपनी बात रखी है।

इस प्रकरण में अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से पर बयान करते हुए सीएम भूपेश लिखा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है कि सॉलिसिटर जनरल जैसे सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठा व्यक्ति राजनीतिक उद्देश्यों से झूठे एवं शरारत पूर्ण आरोप लगा रहा है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी किसी जज से मिलकर किसी भी अभियुक्त के लिए किसी भी प्रकार का फेवर करने का अनुरोध नहीं किया।

यह मेरी राजनीतिक छवि खराब करने एवं न्याय पालिक को दबाव में लाने का षड्यंत्र है जिसका समुचित प्रतिकार किया जाएगा।

गौरतलब है कि 5 दिन पूर्व सुप्रीम कोर्ट में छत्तीसगढ़ के चर्चित नान घोटाले मामले में सुनवाई हुई। याचिका पर सुनवाई के दौरान ईडी की तरफ से पेश सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सीएम भूपेश बघेल के लिए कहा कि उनके एक कथित निकट सहयोगी की व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला मामले के कुछ आरोपियों को जमानत स्वीकार करने से 2 दिन पहले मुख्यमंत्री एक न्यायाधीश से मिले थे। ये न्यायधीश बिलासपुर हाईकोर्ट से संबंधित बताए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!