Advertisement
बिलासपुर

सड़क छाप बर्थ डे बॉय पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, आईजी डांगी का फरमान, सभी पुलिस अधीक्षकों को दिए निर्देश…

रेंज के आईजी रतन लाल डांगी ने एक आदेश जारी करते हुए सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है की अब से सड़कों पर केक नहीं काटा जाए

बिलासपुर। बिलासपुर रेंज के आईजी ने सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है सड़क पर केक काटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इस लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा लगाकर जेल भेजे। कार्रवाई नहीं करने की स्थिति में संबंधित कार्रवाई की जाएगी।

रेंज के आईजी रतन लाल डांगी ने एक आदेश जारी करते हुए सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है की अब से सड़कों पर केक नहीं काटा जाए.. CAKE काटने वाले और जिसका जन्मदिन रहेगा, उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और रास्ता रोकने की कार्रवाई की जाए। यही नहीं आईजी ने यह भी फरमान जारी किया है की सोशल मीडिया पर बन्दुक, तलवार और चाकू से CAKE काटकर विडिओ अपलोड करने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

आईजी ने पत्र में सीधे और साफ शब्दों लिखा है की सड़क पर CAKE काटने का वीडियो वायरल हुआ और पुलिस तक पहुँचा तो सीधे संबंधित थानेदार पर कार्रवाई की गाज गिरेगी। इसके लिए जिम्मेदार थानेदार होंगे, जिनके क्षेत्र में CAKE काटा जाएगा।

IG रतन लाल डांगी ने बताया की लगातार हो रही घटनाओ और हुड़दंग से लोग परेशान है, जिनकी शिकायत आती रहती है। लोग बताते है की सड़क पर CAKE काटने की वजह से सड़क जाम हो जाता है और आने जाने में काफी दिक्क्त होती है। यही कारण है कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यह आदेश जारी किया गया है।

आईजी ने पुलिस अधीक्षकों को पत्र लिखकर निर्देशित किया है की इसे गंभीरता से लेते हुए ऐसे लोगो पर सख्त कार्रवाई करे और सीधे कार्रवाई करे। साथ ही लगातार पेट्रोलिंग कर चौक चौराहो पर खड़े होने वाले मनचले लड़को और हुड़दंगियों पर कार्रवाई करे। किसी भी चौक पर भीड़ न लगे इसका ख़ास ख्याल रखे।

error: Content is protected !!