Advertisement
राजनीति

विधायक रश्मि सिंह के समर्थकों ने किया मारपीट, भाजयुमो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का फूंका पुतला

कांग्रेस विधायक रश्मि सिंह व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ की गई मारपीट का विरोध शुरु हो गया

बिलासपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा बेलतरा मंडल द्वारा तखतपुर में आयोजित अभाविप के सम्‍मेलन में कांग्रेस विधायक रश्मि सिंह व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ की गई मारपीट का विरोध शुरु हो गया है। रविवार को मारपीट के विरोध में वसंत विहार चौक में छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन का विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्‍यक्ष निखिल केशरवानी ने बताया कि तखतपुर में घटी इस ह‍िंसक घटना के विरोध में जिले के समस्‍त मंडलों में मुख्‍यमंत्री का पुतला जलाया जा रहा है। इसी क्रम में भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी ने कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार गुंडों और माफिया की सरकार है और उन्हीं के इशारों पर यह सरकार काम कर रही है। शन‍िवार को कांग्रेस के गुंडों द्वारा छात्रों के साथ की गई मारपीट अत्यंत निंदनीय है और जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती भाजयुमों सड़क की लड़ाई जारी रहेगी। घटना के दिन एबीवीपी के कार्यकर्ता तखतपुर थाना के सामने पुतला दहन कर धरने पर बैठे थे। कार्यकर्ता तखतपुर विधायक रश्म‍ि सिंह व उनके समर्थकों के खिलाफ अपराध दर्ज कराने की भी मांग कर चुके है।

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी अनमोल झा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी, भाजपा मंडल अध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी, महामंत्री जित्तू साहू,पार्षद अनिल गुप्ता, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी, अभिषेक साव, यश देवांगन, कुंदन दीवान, यश गौराहा, आयुष यादव, अरुण रजक, हिमांश देवांगन, मोहित पटेल, कमलेश शुक्ला, आदर्श भोसले, ऋतिक आकाश छाबड़ा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बिलासपुर: विधायक रश्मि सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकताओं के बीच जमकर हुई मारपीट…देखें वीडियो

error: Content is protected !!