Advertisement
अन्य

बिलासपुर: मंगला चौक स्थित नारायणी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भी अलग-अलग समय पर उपलब्ध होंगे अपोलो के विशेषज्ञ चिकित्सक…

अपोलो के चिकित्सक ओपीडी के मरीजों का इलाज कर रहे थे, लेकिन अब प्रति दिन बिलासपुर शहर में मंगला, नर्मदा नगर, नेहरू नगर, उसलापुर, सकरी, तखतपुर मुंगेली

बिलासपुर। स्वास्थ्य क्षेत्र में विश्व स्तरीय सेवाएं देने वाले अपोलो हॉस्पिटल ग्रुप द्वारा अपनी सेवाओं को विस्तार किया जा रहा है। लिंगियाडीह स्थित अपोलो हॉस्पिटल के बाद तारबाहर क्षेत्र में सिटी सेंटर के माध्यम से अपोलो के चिकित्सक ओपीडी के मरीजों का इलाज कर रहे थे, लेकिन अब प्रति दिन बिलासपुर शहर में मंगला, नर्मदा नगर, नेहरू नगर, उसलापुर, सकरी, तखतपुर मुंगेली जैसे क्षेत्रों के मरीजों को उनके घर के पास ही अपोलो स्तरीय चिकित्सकीय सुविधाएं उत्पन्न कराई जा सके। इसी उद्देश्य के साथ बिलासपुर अपोलो ने मंगला चौक स्थित नारायणी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के साथ करार किया है।

अब से मंगला चौक स्थित नारायणी अस्पताल में भी अपोलो अस्पताल के ही चिकित्सक नियमित रूप से अपनी सेवाएं देंगे। इसके लिए समय सूची जारी की गई है। जिसमे बताया गया है कि किस किस समय कौन से विभाग के विशेषज्ञ चिकित्सक नारायणी अस्पताल मंगला में मौजूद रहेंगे। ओपीडी सेवाओ के साथ ही सामान्य जांच भी इस अस्पताल में उपलब्ध होगी। इंडोर और गंभीर प्रकृति के पेशेंट के लिए अपोलो मुख्य अस्पताल की सेवाएं पूर्व की भांति उपलब्ध होगी।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए अपोलो अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि बड़े महानगरों में अपोलो के ही 10 से अधिक ब्रांच मौजूद होते हैं ।उसी तर्ज पर बिलासपुर में भी अपोलो की सेवाओं को विस्तार दिया जा रहा है। मरीजों को उनके घर के करीब इलाज मिलने से आने जाने का वक्त बचेगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया गया कि अपोलो अस्पताल के जनरल एवं कैंसर सर्जरी विभाग के डॉक्टर अमित वर्मा प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को शाम 6:30 से 7:30 तक उपलब्ध रहेंगे। इसी तरह ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मिलन सतपति प्रत्येक मंगलवार शाम 4:00 से 5:00 तक, अस्थि एवं जोर प्रत्यारोपण विभाग के डॉक्टर सुश्रुत पुलगांवकर प्रत्येक मंगलवार एवं शुक्रवार शाम 5:00 से 7:00 बजे तक, न्यूरोलॉजी विभाग के डॉ अविनाश गुप्ता प्रत्येक शुक्रवार दोपहर 2:00 से 3:00 बजे तक, मूत्र एवं गुर्दा रोग विभाग के डॉक्टर अंकुश पूरी प्रत्येक मंगलवार एवं गुरुवार शाम 4:00 से 5:00 तक, पेट एवं लीवर रोग विभाग के डॉक्टर मदन एम सिंह प्रत्येक सोमवार बुधवार एवं शुक्रवार दोपहर 12:00 से 2:00 तक, स्त्री रोग विभाग की डॉ ऋचा अग्रवाल प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार दोपहर 3:00 से 4:00 तक, रेस्पिरेट्री मेडिसिन की डॉक्टर दीपांजलि शर्मा प्रत्येक बुधवार एवं शुक्रवार दोपहर 3:00 से 4:00 बजे तक, किडनी रोग विभाग के डॉ मिलिंद डेकाटे प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार दोपहर एक से 2:00 बजे तक उपलब्ध रहेंगे, जिनसे परामर्श और इलाज की सुविधा मंगला और आसपास के क्षेत्र के मरीज नारायणी अस्पताल में ही हासिल कर पाएंगे।

error: Content is protected !!