Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: तीन मंजिला व्यवसायिक बिल्डिंग एक सेकंड के अंदर गिरी, सीसीटीवी में हुआ कैद…देखें वीडियो…

आसपास एक तीन मंजिला बिल्डिंग एक सेकेंड के अंदर जमींदोज़ हो गया जिसका सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और वीडियो सोशल मीडिया में

बिलासपुर। शहर के मंगला चौक के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। आज सुबह 6:15 बजे के आसपास एक तीन मंजिला बिल्डिंग एक सेकेंड के अंदर जमींदोज़ हो गया जिसका सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बिल्डिंग में मेडिकल स्टोर और एक ज्वेलरी शॉप संचालित हो रहा था। गनीमत की बात यह है कि बिल्डिंग में कोई नही था।

दरअसल बिल्डिंग के ठीक नीचे नगर निगम के ठेकेदार द्वारा नाला निर्माण का कार्य किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि निगम के द्वारा लापरवाही पूर्वक निर्माण किया जा रहा है जिसका आज बड़ा खामियाजा एक तीन मंजिला इमारत गिरने के रूप में मिला है।

लोगों का कहना है कि नाला निर्माण के कारण ही व्यवसायिक बिल्डिंग का बेस कमजोर हुआ है जिस कारण से आज एक बड़ी घटना घटी है। दुकान मालिक विशाल गुप्ता ने बताया कि लापरवाही पूर्वक नाला खुदाई की जानकारी अधिकारियों को उन्होंने दी थी लेकिन उनकी शिकायत को नजरअंदाज किया गया।

आपको बता दें कि बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग स्थित मंगला चौक एक बेहद ही गहमागहमी वाला क्षेत्र है। यहां लोगों की हर दिन अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है।

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!