अन्यक्राइमबिलासपुर

बिलासपुर: दो युवकों की चाकू मारकर हत्या, देर रात गया था गर्लफ्रेंड से मिलने, पता पूछने पर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट…

साइकिल स्टैंड में काम करने वाले युवक की चाकू और डंडे मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने अपने एक साथी को इस वारदात

बिलासपुर। सरकंडा थाना क्षेत्र के इमलीभाटा में दो युवकों की हत्या के बाद सनसनी मच गई। आरोपियों ने प्रेमिका से मिलने आये साइकिल स्टैंड में काम करने वाले युवक की चाकू और डंडे मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने अपने एक साथी को इस वारदात को कबूलने का दबाव बनाया। नहीं माना तो उसकी भी हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मृतक राजेश रावत निवासी राजेंद्र नगर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहता था और तहसील में साइकिल स्टैंड में काम करता था. बीती रात 23 अगस्त को अपनी प्रेमिका से मिलने इमली भाटा अटल आवास आया हुआ था। यहां पर उसने कुछ नशेड़ियों से गर्लफ्रेंड का पता पूछने लगा। इस दौरान आरोपी युवकों के द्वारा आने का विरोध करते हुए मृतक से विवाद करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि नशेड़ी लड़कों ने मृतक के साथ चाकू, लाठी और डंडा से मारपीट कर हत्या कर दी।

घटना के बाद मुख्य आरोपी बड़का यादव ने अपने साथी नानदाउ को घटना की जिम्मेदारी लेने के लिए दबाव बनाया। नानदाऊ ने विरोध किया तो मुख्य आरोपी बड़का यादव ने धारदार हथियार से नानदाऊ पर वार कर उसकी भी हत्या कर दी। थाना से पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और मुख्य आरोप बड़का यादव सहित राममोहन बंजारे रमजान खान गौतम सारथी उर्फ गप्पी सभी निवासी इमलीभाटा अटल आवास को गिरफ्तार किया गया। घटना के दौरान मृतक के मोबाइल को आरोपी मृतक नानदाउ अपने पास रखा था। जिसकी खोजबीन के द्वारा आज सुबह नानदाउ का शव घटना स्थल से कुछ दूरी पर झाड़ियां में मिला। फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!