Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: ED के डिप्टी डायरेक्टर ने SP से की शिकायत, गाड़ी में तोड़-फोड़ व बदसलूकी करने वालों के खिलाफ FIR की मांग…

ईडी के अफसरों से बदसलूकी और गाड़ियों में तोड़फोड़ को लेकर ईडी के डिप्टी डायरेक्टर ने दुर्ग एसपी से मेल से शिकायत भेजी है। डिप्टी डायरेक्टर ने

भिलाई। ईडी के डिप्टी डायरेक्टर ने एसपी को शिकायत भेजी है कि ईडी के अधिकारियों के साथ बदसलूकी और तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए लेकिन इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

भिलाई में ईडी के अफसरों से बदसलूकी और गाड़ियों में तोड़फोड़ को लेकर ईडी के डिप्टी डायरेक्टर ने दुर्ग एसपी से मेल से शिकायत भेजी है। डिप्टी डायरेक्टर ने शिकायत में लिखा है कि कार्रवाई के दौरान आशीष वर्मा के घर के बाहर उनके समर्थक विरोध कर रहे थे समर्थकों द्वारा अधिकारियों के साथ बदसलूकी और गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है।

ईडी के डिप्टी डायरेक्टर ने एसपी को शिकायत भेजी है कि ईडी के अधिकारियों के साथ बदसलूकी और तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए लेकिन इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। जानाकारी के अनुसार इस मामले में ईडी की ओर से एक-दो दिन में हार्ड कॉपी भी एसपी को सौंपी जा सकती है।

दरअसल बुधवार तड़के भिलाई में ईडी की टीम मुख्यमंत्री के ओएसडी मनीष बंछोर और आशीष वर्मा सहित उनके करीबी विजय भाटिया के घर पर रेड की थी। जिसकी सूचना मिलते ही उनके समर्थक घर के बाहर बड़ी संख्या में आ गए और ईडी का विरोध किया। वहींं आशीष वर्मा के घर से कार्रवाई खत्म कर वापस जा रहे थे उसी दौरान ईडी के अधिकारी की एक कार में पथराव कर दिया। इससे कार के पीछे का शीशा टूट गया। हालांकि ईडी के अधिकारी वहां से सीधे निकल गए। ओएसडी मनीष बंछोर के बंगले में समर्थकों ने मुख्य गेट में चढ़ने की कोशिश की। उस दौरान ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ के जवान के साथ उनके समर्थकों ने धक्का मुक्की भी की है।

error: Content is protected !!