Uncategorized

दो गुटों में लड़ाई मोहल्लेवासियों की 9 मोटरसायकल को लगाई आग

दो गुटों में लड़ाई मोहल्लेवासियों की 9 मोटरसायकल को लगाई आग

बिलासपुर. दशहरे की रात दो गुटों में लड़ाई होने पर 9 मोटरसायकल को आग के हवाले कर दिया।दो गाडिय़ों को तालाब में फेंक दिया। सरकण्डा क्षेत्र स्थित जोरापारा तालाब के पास चिंगराजपारा व जोरापारा के लड़कों बीच रात 11 बजे जमकर लड़ाई हुई। जिसमें चिंगराजपारा निवासी शानू खान चाकू से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जोरापारा के लड़कों ने गुस्से में आकर मोहल्ले वालों की गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया। जिसमें 9 गाडिय़ां जलकर खाक हो गई। वहीं दो गाडिय़ों को तालाब में फेंक कर फरार हो गए। गाड़ी को जलता देख मोहल्ले वालों ने बुझाने की काफी कोशिश की। लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह खाक हो गई थी।

मोहल्लेवासियों ने सरकण्डा पुलिस में फोन कर उक्त घटना की जानकारी देनी चाही। लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाई। लाखों रुपए की गाड़ी हुई जल कर ख़ाक । गैंगवार में अपराधिक तत्वों ने 9 गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया। इन गाडिय़ों की कीमत लाखों रुपए की बताई जा रही है।
 एक गाड़ी पर आग लगते ही अन्य गाडिय़ों पर आग तेजी से फैल गई। जिसके कारण वहां खड़ी सभी गाड़ी आग की चपेट में आ गई। शहर में आए दिन गाड़ी जलाने की घटना सामने आती है। लेकिन पहली एक साथ 9 गाड़ी जलाने की घटना हुई है। जिससे शहरवासी काफी भयभीत है तथा अपनी-अपनी गाडिय़ों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close