अन्य

करोड़ों कमाने के बाद जागे विराट कोहली पेप्सी की डील ठुकराई

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी से साथ अपनी डील सिर्फ इसलिए ठुकरा दी क्योंकि वो खुद उस तरह की ड्रिंक्स नहीं पीते. खबर है कि विराट कोहली ने सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी पेप्सी की करोड़ों की डील को ठुकरा दिया है. विराट से जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “जब मैं खुद ऐसी ड्रिंक्स नहीं पीता हूं तो दूसरे लोगों को इसे पीने के लिए कैसे कहूं?”

हालांकि विराट कोहली पिछले 6 साल से कोला ब्रैंड-पेप्सी के साथ थे और उन्हें सालाना 8 करोड़ रुपए मिलते थे लेकिन इस बार जब कंपनी ने उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट भेजा तो उन्होंने डील करने से मना कर दिया.
साथ ही मार्च में इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘कॉर्नरस्टोन कंपनी’ जो विराट कोहली को रिप्रसेंट करती है उसने अपने एक बयान में कहा था कि “विराट कोहली 30 अप्रैल तक पेप्सी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हैं, फिलहाल कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने पर पेप्सी की टीम के साथ बात चल रही है. पेप्सी हमारा सबसे लंबा और फायदेमंद साथी रहा है और हम आशा करते हैं कि ये साथ सालों तक बरकरार रहे .” इस बयान के दो महीने बाद ही विराट कोहली ने एक इंग्लिश न्यूज चैनल से बात करते हुए ये संकेत दिए थे कि वो सॉफ्ट कंपनी के साथ आगे नहीं बढ़ेंगे.

हांलाकि आपको बता दें कि विराट कोहली के पास ब्रैंड्स की कोई कमी नहीं है. विराट कोहली Audi, MRF, BOOST, Puma, Colgate, Fair & lovely, Manyavar और Tissot जैसे बड़े-बड़े और महंगे ब्रैंड एनडॉर्स करते हैं. उम्मीद है कि विराट कोहली इन सभी ब्रैंड्स का पर्सनली इस्तेमाल भी करते होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.