Advertisement
देशराजनीति

करुणानिधि के महत्वपूर्ण अंगो ने काम करना किया बंद…

 (ताज़ाख़बर36गढ़) चेन्नई के कावेरी अस्पताल में कई दिनों से भर्ती तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत अभी भी काफी नाजुक बनी हुई है. अस्पताल की ओर से उनका हेल्थ बुलेटिन जारी बयान में कहा गया है कि अगले 24 घंटे उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है. उन्हें निगरानी में रखा गया है.

इसे भी पढ़े…किसानों को सूखा राहत मुआवजा दिलाने बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह ने एसडीएम को सौप ज्ञापन…

चेन्नई के कावेरी अस्पताल में डॉक्टरों के सामने सबसे बड़ी चुनौती एम करुणानिधि के जरुरी अंगो को चालू रखना है. बता दें कि करुणानिधि 29 जुलाई से इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है उन्हें मेडिकल सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. एम करुणानिधि की हालत के बारे में कावेरी अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है. “करुणानिधि की तबीयत खराब है. ज्यादा उम्र होने के कारण उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों की कार्य क्षमता को बनाए रखना मुश्किल हो रहा है.”

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी करुणानिधि का हालचाल पूछने सोमवार रात अस्पताल गए थे. करूणानिधि के स्वास्थ की जानकारी लेने के लिए अस्पताल के बाहर भारी संख्या में उनके प्रशंसक  मौजूद है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और  उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के साथ – साथ  राहुल गांधी भी अब तक अस्पताल जाकर  करूणानिधि से मिल चुके है.

error: Content is protected !!