Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर प्रेस क्लब गृह निर्माण समिति के अध्यक्ष ईरशाद अली ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मुलाकात कर नया भूखंड की मांग सौपा आवेदन

बिलासपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) प्रेस क्लब गृह निर्माण समिति के अध्यक्ष ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ भवन में सीएम डॉ. रमन सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने समिति की ओर से एक पत्र सौंपा। पत्र में कहा गया है कि बिलासपुर के पत्रकारों के लिए सरकार ने जितनी जमीन दी थी, उसे पत्रकारों को बांट दिया गया है। अभी भी कई पत्रकारों को जमीन नहीं मिली है। इसलिए उन्हें वितरण करने के लिए और भूखंड उपलब्ध कराया जाए। पत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि बिरकोना में जो जमीन पत्रकारों को बांटी गई है, उसके विकास में कानूनी अड़चनें आ रही हैं। एसडीएम कार्यालय में विकास शुल्क के लिए आवेदन किया गया है, लेकिन कुछ टेक्निकल कारणों से शुल्क जमा नहीं लिया जा रहा है। सीएम डॉ. सिंह ने पत्र को पूरी गंभीरता से पढ़ा।

फिर कलेक्टर पी दयानंद को तलब किया। कुछ ही देर में कलेक्टर पहुंचे, जिन्हें सीएम ने दो टूक शब्दों में कहा कि बिलासपुर के पत्रकारों से मेरा गहरा लगाव है। इन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए। उन्होंने पत्र को कलेक्टर को सौंपते हुए कहा कि विकास शुल्क की बाधा खत्म कर उन्हें सूचित किया जाए।

error: Content is protected !!