Advertisement
पुलिसबिलासपुर

हवलदार ने शराब के नशे में थाने के भीतर कर दी आरक्षक की पिटाई, कहा-मारकर फिंकवा दूंगा, एसपी ने किया लाइन अटैच


बिलासपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) शराब के नशे में धुत हवलदार ने थाने के भीतर ही आरक्षक को पीट दिया। उसकी हत्या कर लाश फिकवाने तक की धमकी दे डाली। घटना रविवार की रात सकरी थाने में हुई। आरक्षक की शिकायत पर हवलदार के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। इधर एसपी ने हवलदार को लाइन अटैच कर दिया है।

सकरी पुलिस के अनुसार, आरक्षक लाल बहादुर कुर्रे पिता मालिकराम थाने में रीडर है। रविवार रात वह ड्यूटी पर था। रात करीब 9 बजे हवलदार सुरेश बंजारे शराब के नशे में धुत होकर थाने पहुंचा। आरक्षक लाल बहादुर ने उसे नमस्कार किया, तो उसने जवाब नहीं दिया। आरक्षक ने उसे फिर से नमस्कार किया, इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। कुछ समय के बाद आरक्षक जरायम रजिस्टर लेने मोहर्रिर कक्ष में गया। वहां सुरेश बंजारे व एक अन्य पुलिस कर्मी बैठा था। आरक्षक लाल बहादुर ने तीसरी बार सुरेश को नमस्कार किया। तब भी कोई जवाब नहीं मिला तो उसे लगा कि हवलदार साहब नाराज हैं। आरक्षक ने उनसे नाराजगी की वजह पूछी, तो हवलदार आग बबूला हो गया, और उसके कक्ष से भगा दिया।

रात 11 बजे आरक्षक जरायम रजिस्टर रखने फिर से मोहर्रिर कक्ष में गया। तब हवलदार सुरेश उसे देखकर गाली गलौज करने लगा। मना करने पर उसने आरक्षक की पिटाई कर दी। उसे बर्खास्त कराने और जान से मारकर फिकवाने की धमकी दी। थाने में मौजूद राजू साहू, फ्लोरेंस तिग्गा, रमेश कौशिक, जयंत यादव और कलेश्वर यादव ने बीच बचाव किया। लाल बहादुर ने थाना प्रभारी को सूचित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। सकरी थाने में आरोपी हवलदार के खिलाफ भादवि की धारा 294, 506,323 के तहत अपराध दर्ज किया गया। डॉक्टरी मुलाहिजे में हवलदार शराब के नशे में पाया गया।

error: Content is protected !!