Advertisement
बिलासपुरराजनीति

तखतपुर: जोगी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक सरपंच विनोद कौशिक का सनसनीखेज आरोप…कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह के रिश्तेदार ने दी है देख देने की धमकी…देखे विजय केशरवानी क्या बोले…


बिलासपुर/ तखतपुर विधानसभा से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रत्याशी संतोष कौशिक और देवरीखुर्द के सरपंच विनोद कौशिक ने कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह के रिश्तेदार आलोक सिंह पर संगीन आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। उनका आरोप है कि जोगी कांग्रेस का काम करने पर सरपंच विनोद कौशिक को उन्होंने फोन पर देख लेने की धमकी दी है। इसकी रिकार्डिंग भी उनके पास है। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र सौंपकर कानूनी सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाई है।

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 28 से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे से संतोष कौशिक प्रत्याशी हैं। संतोष कौशिक करीब 100 समर्थकों के साथ शनिवार दोपहर कलेक्टोरेट पहुंचे थे। उनके साथ देवरीखुर्द के सरपंच विनोद कौशिक भी थे। प्रत्याशी संतोष कौशिक ने मीडिया को आरोप लगाते हुए बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह के रिश्तेदार आलोक सिंह ने विनोद कौशिक को 17 नवंबर, फिर 29 नवंबर को फोन कर धमकी दी है। उन्होंने विनोद पर जोगी कांग्रेस के पक्ष में काम करने पर एतराज जताया। विनोद अकेले जोगी कांग्रेस के ऐसे कार्यकर्ता नहीं हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के रिश्तेदारों ने जोगी कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को परिणाम आने के बाद देख लेने की धमकी दी है। विनोद कौशिक के पास धमकी से संबंधित रिकार्ड भी है। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से कानूनी सुरक्षा दिलाने की मांग करते हुए कहा कि भविष्य में जोगी कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता के साथ अनहोनी होती है तो इसके जिम्मेदार कांग्रेस प्रत्याशी के रिश्तेदार होंगे।

पहले आए कॉल को किया नजरअंदाज

देवरीखुर्द सरपंच विनोद कौशिक ने मीडिया को आरोप लगाते हुए बताया कि 17 नवंबर को मोबाइल नंबर 9589938855 से उनके मोबाइल पर कॉल आया। रिसीव करने पर उन्होंने अपना नाम आलोक सिंह बताते हुए कहा कि पार्टी छोड़कर तुमने हमारे साथ धोखा किया है। संतोष कौशिक का साथ अच्छा नहीं कर रहे हो। तुम्हारी भलाई इसी में है। अभी कुछ नहीं बिगड़ा है। तुम शांत बैठ जाओ या फिर हमारा कांग्रेस के पक्ष में काम करो। इनकार करने पर उन्होंने देख लेने की धमकी तक दी। उनकी बातों को नजर अंदाज कर विनोद कौशिक फिर जोगी कांग्रेस के पक्ष में काम करने लगा।

29 नवंबर को फिर आया था कॉल… दो लोग हैं टारगेट में

विनोद कौशिक के अनुसार उसी मोबाइल नंबर से 29 नवंबर को उसके पास फिर कॉल आया था। रिसीव करने पर सामने वाले ने कहा कि मैं आलोक सिंह बोल रहा हूं। तुमने संतोष कौशिक के लिए काम करके अच्छा नहीं किया। तुम कितने बड़े नेता ओ, देख लूंगा। तुम और राकेश तिवारी दोनों मेरे टारगेट में हो। तुम चांटापारा में कैसे रहते हो, मैं 11 तारीख का इंतजार कर रहा हूं। उसके बाद बताता हूं। विनोद के अनुसार इस तरह की धमकी लगातार उन्हें लगातार मिल रही है।

विनोद ने कहा- मेरा पूरा परिवार दहशत में…

देवरीखुद के सरपंच विनोद कौशिक ने मीडिया को बताया कि लगातार धमकियां मिलने से वह और उसका पूरा परिवार दहशत में है। जब उसे धमकी दी जा रही थी, तब उसने सारी बातें रिकार्ड कर ली है। इसकी रिकार्डिंग भी उसके पास है। उसका कहना है कि अगर उसे और उसके परिवार को किसी तरह का नुकसान होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह के रिश्तेदार की होगी। उसने अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कानूनी सुरक्षा की मांग की है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष केशरवानी बोले- ये सब चुनाव स्टंट हैं…

कांग्रेस प्रत्याशी के रिश्तेदार पर आरोप के संबंध में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। तखतपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह भारी मतों से चुनाव जीत रही हैं। हार के डर जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी और समर्थक बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। रिकार्डिंग से यह पता नहीं चलता कि आवाज किसकी है। ये सब चुनावी स्टंट हैं। यदि उनके दावे पर सच्चाई है तो चुनाव से पहले ये बातें उन्होंने सबके सामने क्यों नहीं लाई।

error: Content is protected !!