Advertisement
कांग्रेसराजनीति

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया मनोहर पर्रिकर की चिट्ठी का जवाब, कहा- आप पर दबाव को समझता हूं…

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से पणजी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की निजी मुलाकात लगातार चर्चा में बनी हुई है। बुधवार को राहुल ने पर्रिकर को चिट्ठी लिखते हुए कहा- मुझे पर्रिकर जी की स्थिति से सहानुभूति है और उनकी बेहतरी की कामना करता हूं। गोवा में हमारी बैठक के बाद वह प्रधानमंत्री से काफी दबाव में हैं और हमारे ऊपर हमला कर अपनी वफादारी दिखा रहे हैं।

राहुल ने आगे लिखा है- “गोवा में जो हमारी मुलाकात हुई थी उसका हमने कोई ब्यौरा सार्जवनिक तौर पर साझा नहीं किया है। जब से हमारी मुलाकात हुई उसके बाद हमने अपने दो भाषणों में हमने उसी का हवाला दिया तो पहले से ही लोगों के बीच है।”

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को हुई शिष्टाचार मुलाकात का इस्तेमाल सियासी फासदे के लिए किया। उन्होंने कहा, पांच मिनट की मुलाकात में राफेल विमान सौदे को लेकर कोई बात नहीं हुई।

पर्रिकर का पत्र राहुल गांधी के उस दावे के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पूर्व रक्षामंत्री पर्रिकर ने उनसे कहा था कि राफेल विमान के नए सौदे से उनका कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष ने यह बात बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही थी। यह बयान उन्होंने मंगलवार को गोवा विधानसभा परिसर में पर्रिकर से मुलाकात के बाद दिया था।

error: Content is protected !!