Advertisement
छत्तीसगढ़पुलिस

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ.पुनीत गुप्ता पर कसा पुलिस का शिकंजा…विदेश भागने की आशंका पर लुक आउट सर्कुलर जारी

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद और डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के पूर्व अधीक्षक रहे डॉ. पुनीत गुप्ता पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। डीकेएस में हुई करोड़ों की आर्थिक गड़बड़ी के मामले में गोलबाजार थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करने के बाद से गायब डॉ. पुनीत गुप्ता के विदेश भागने की आशंका को ध्यान में रखकर शुक्रवार दोपहर को रायपुर पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया। सर्कुलर आइबी को भेजा गया है, ताकि आइबी के जरिए देश भर के सभी एयरपोर्ट पर लुक आउट सर्कुलर चस्पा किया जा सके।

शुक्रवार को दोपहर में आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्धिकी ने दल-बल के साथ डीकेएस पहुंचकर डॉ. गुप्ता के शयन कक्ष में स्थापित डिजिटल लॉकर को तकनीशियन से खुलवाया। हालांकि लॉकर खाली मिला। पुलिस टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

जानकारी के मुताबिक डीकेएस अस्पताल घोटाले में पुलिस ने डॉ. पुनीत गुप्ता को मुख्य आरोपी नामजद किया है। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए तीन बार नोटिस जारी कर तलब किया था, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए। बल्कि अपने वकील के माध्यम से उन्होंने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का हवाला देते हुए पुलिस से 20 दिन की मोहलत मांगी थी, लेकिन पुलिस ने राहत देने से इंकार करते हुए उन्हें पूछताछ में सहयोग करने के लिए कहा था। इस दिशा में डॉ. गुप्ता की ओर से कोई पहल नहीं किए जाने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई है। उनकी तलाश में पुलिस टीम ने पिछले महीने न्यू राजेंद्र नगर मेन रोड स्थित उनके पिता के जीबीजी किडनी सेंटर (नर्सिंग होम) और घर पर छापेमारी की थी, लेकिन वहां भी वे नहीं मिले। पिता डॉ.जीबी गुप्ता भी पुलिस के सामने नहीं आए। उनके कमरों से डीकेएस से जुड़े कई अहम दस्तावेज जब्त कर पुलिस लौट आई थी। पुलिस का दावा है कि डॉ. पुनीत अभी देश में ही हैं।

error: Content is protected !!