Advertisement
कांग्रेस

पीएम मोदी से डरकर नहीं, इस वजह से प्रियंका गांधी नहीं लड़ रहीं वाराणसी से चुनाव…

नई दिल्ली। देश की सबसे वीआईपी सीट वाराणसी को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर आखिरकार शुक्रवार को विराम लग गया। लंबे समय से प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी की चर्चा को दरकिनार करते हुए कांग्रेस पार्टी ने इस सीट से अजय राज को पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतार दिया।

अजय राय के नाम की घोषणा के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल था कि प्रियंका गांधी इस सीट से आखिर चुनाव क्यों नहीं लड़ रही हैं? अब इस मुद्दे पर प्रियंका ने बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव न लड़ने की असली वजह बताई है। प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी पार्टी के नेताओं ने कहा कि प्रचार करना है, क्योंकि यूपी में मेरी 41 सीटें हैं जिसमें मुझे पूरा जोर लगाना है. हमें प्रचार बहुत करना है. एक स्थान पर रहकर ऐसा संभव नहीं था।

बता दें कि 28 मार्च को रायबरेली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए प्रचार करने पहुंचीं प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से मजाकिया लहजे में कहा था कि वाराणसी से लड़ जाऊं क्या।

प्रियंका के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा होने लगी थी कि प्रियंका वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता और एमएलसी दीपक सिंह के दावे ने भी इस बात को बल दे दिया कि प्रियंका का वाराणसी से चुनाव लड़ना लगभग तय है।

error: Content is protected !!