Advertisement
राजनीति

लोकसभा चुनाव: चौकीदार की आंख के नीचे से कैसे करोड़ों रुपये लेकर भाग गए लोग…भूपेश बघेल

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अमेठी में वोट मांगने पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक चुनावी सभा में पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि जब आप चौकीदार हैं तो आपकी आंख के नीचे से मेहुल चौकसी 14 हजार करोड़ रुपए लेकर कैसे भाग गया। इतना ही नहीं नीरव मोदी 30 हजार करोड़ रुपए लेकर कैसे भाग गया। विजय माल्या 9 हजार करोड़ रुपए लेकर कैसे भाग गया। ललित मोदी पैसे लेकर कैसे भाग गया। अंबानी जिसने कागज का जहाज भी नही बनाया उसे आपने 30 हजार करोड़ रुपए कैसे दे दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को अमेठी के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर थे। उन्होंने अमेठी विधानसभा के संग्रामपुर के अम्मरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री से एक के बाद एक कई सवाल कर डाले। उन्होंने कहा पुलवामा में 42 जवान शहीद हो गए, वो राष्ट्रीय राज्यमार्ग जम्मू से जो पुलवामा जाता है, उसमे परिंदा भी पर नहीं मार सकता तो वहां आतंकवादी कैसे पहुंच गए। 42 जवान शहीद हो गए, इसकी जांच आज तक क्यों नही हुई।

बघेल इतने ही पर नहीं रुके और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि रमन सिंह के साथ गए उनको आशीर्वाद दिया।15 साल की सरकार 15 सीट पर सिमट गई। उन्होंने कहा कि गोरखपुर आपके मुख्यमंत्री का गृह जिला है। मैं उन्हें धन्यवाद करता हूं और हमारे छत्तीसगढ़ के सारे लोग उन्हें धन्यवाद करते हैं, क्योंकि जहां-जहां उन्होंने जनसभाएं की, वहां से भारतीय जनता पार्टी के लोगों की हार मिली है।

error: Content is protected !!