नगर निगमबिलासपुर

बिलासपुर: फिटनेस के लिए स्मार्ट सिटी का अनूठा आयोजन “बिलासा माॅर्निंग” विवेकानंद उद्यान में रविवार को होगा पहला कार्यक्रम…

बिलासपुर। शहरवासियों को मौज-मस्ती के साथ फिटनेस की ट्रेनिंग देने कमिश्नर एवं एमडी प्रभाकर पाण्डेय के निर्देश में बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड एक अनूठा कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है जिसका नाम “बिलासा माॅर्निंग रखा गया है.जो हर रविवार सुबह 5.30 बजे से 7.30 बजे तक आयोजित होगा। पहला आयोजन स्वामी विवेकानंद उद्यान में 12 मई से शुरू हो रहा है,जिसमें हर वर्ग के लोग शामिल हो सकते है।

शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की परिकल्पना अब धीरे-धीरे साकार होने लगी है.महानगरों की तर्ज पर बिलासपुर में भी स्मार्ट कार्यक्रम आयोजित होने लगे है। हाॅफ मैराथन के बाद “बिलासा माॅर्निंग” अपने आप में अनूठा होने जा रहा है। सुबह उठकर खुद को तरो-ताज़ा रखने वालों के लिए यह बेहद खास होने वाला है। 12 मई को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को शुरुआत में योगा और जुंबा डांसिंग एक्सरसाइज के साथ किया जा रहा है जिसे भविष्य में वृहद रूप में किया जाएगा। रविवार को होने वाला यह कार्यक्रम सुबह 5.30 बजे शुरू होगा जो 7.30 बजे तक चलेगा जिसमें योगा और जुंबा डांसिंग एक्सरसाइज,स्पोर्ट्स के कार्यक्रम होंगे। इस कार्यक्रम में सभी वर्ग के लोग शामिल हो सकते है और यह पूर्णतः नि:शुल्क रहेगा।

अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील

इस अवसर पर निगम कमिश्नर एवं एमडी प्रभाकर पाण्डेय ने शहरवासियों से “बिलासा माॅर्निंग” में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि शहरवासियों के सहयोग से भविष्य में इसे बड़े पैमाने पर किया जाएगा।